होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /फिर एक बार चर्चा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र, अब दे दिया चौंकाने वाला बयान, देखें Exclusive Video

फिर एक बार चर्चा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र, अब दे दिया चौंकाने वाला बयान, देखें Exclusive Video

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का होली मिलन समारोह में दिया गया बयान अब चर्चा का विषय बन गया है. (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का होली मिलन समारोह में दिया गया बयान अब चर्चा का विषय बन गया है. (फाइल फोटो)

लखीमपुर खरी में अपने ही विधायकों के लिए बिगड़े अजय मिश्र के बोल, कहा- पांच सालों में जो विधायकों ने किया उसका खामियाजा ...अधिक पढ़ें

लखीमपुर खीरी. तिकुनिया कांड के साथ ही चर्चा में आए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी और उनके बेटे आशीष मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक बयान वायरल हो रहा है. दरअसल मिश्र और उनके बेटे अजय के गांव बनवारीपुर में एक होली मिलन समारोह में पहुंचे. इस समारोह में वे दोनों ही मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. यहां पर उन्होंने जमकर होली खेली, डांस किया और गाना गया. लेकिन इसी बीच उन्होंने जिले के विधायकों को एक बार फिर आड़े हाथ लेते हुए माइक पर ऐसा बयान दे डाला जो अब उनके लिए परेशानी खड़ा करता नजर आ रहा है.

खामियाजा तो धोना था
इस दौरान अजय मिश्र ने कहा कि पिछले 5 सालों में क्षेत्र के विधायकों ने जो भी कुछ किया उसका खामियाजा तो उन्हीं को धोना था, नहीं तो मेरे ऊपर ही आरोप आ जाता. हालांकि जनता ने उन पर विश्वास जताया और 8 सीटों पर विजय दिलवा कर बता दिया कि उन पर लगे सभी आरोप गलत हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विरोधियों की पूरी तरह से हवा निकाल दी.

" isDesktop="true" id="4156198" >

जनता को पता है
इसी के साथ तिकुनिया कांड का जिक्र करते हुए मिश्र ने कहा कि जनता को उन पर विश्वास है और जनता जानती है कि वे और उनका बेटा पूरी तरह से निर्दोष हैं. उन्होंने कहा कि तराई क्षेत्र में हुई बीजेपी की शानदार जीत इसका प्रमाण है कि जनता को उन पर विश्वास है. उन्होंने कहा कि उन पर लगातार आरोप लगते रहे लेकिन उनके लोग और क्षेत्र की जनता को उन पर पूरा विश्वास था और वे जानते थे कि हम कहीं भी गलत नहीं हैं. बीजेपी की इस शानदार जीत ने ये साफ कर दिया है कि उन पर लगे आरोप झूठे थे.

Tags: Ajay Mishra Teni, Lakhimpur Kheri

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें