सांसद के काफिले में फंसी एम्‍बुलेंस, तड़पता रहा मरीज

दरअसल मोहम्मदी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सांसद रेखा वर्मा अपने काफिले के साथ अस्पताल परिसर में पहुंची थीं. इसी दौरान रक्तस्राव से पीड़ित गंभीर मरीज को लेकर आई एक एम्‍बुलेंस उनके काफिले के पीछे जाम में फस गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 1:11 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 1:11 PM IST
यूपी के लखमीपुर खीरी से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां धौरहरा से सांसद रेखा वर्मा के काफिले की वजह से एक मरीज अस्‍पताल तक नहीं पहुंच सका. रक्‍तस्‍त्राव से पीड़ित मरीज की एम्‍बुलेंस काफी वक्‍त तक सांसद के काफिले की वजह से लगे जाम में फंसी रही.

दरअसल मोहम्मदी सामुदायिक स्वास्थ्य में सांसद रेखा वर्मा अपने काफिले के साथ अस्पताल परिसर में पहुंची थीं. इसी दौरान रक्तस्राव से पीड़ित गंभीर मरीज को लेकर आई एक एम्‍बुलेंस उनके काफिले के पीछे जाम में फस गई. जगह न मिलने की वजह से एम्‍बुलेंस पंद्रह मिनट तक सायरन बजाती रही और मरीज गाड़ी में तड़पता रहा. पंद्रह मिनट बाद सांसद जब बाहर निकलीं और उनका काफिला अस्पताल परिसर से बाहर आया तब जाकर एम्‍बुलेंस अस्पताल के अंदर दाखिल हो पाई. इस दौरान  लगातार रक्तस्राव से पीड़ित मरीज को इलाज मिल पाया.

इस बाबत सांसद रेखा वर्मा का कहना है कि वह मुश्किल से दो मिनट अस्पताल में रुकी होंगी, लेकिन एम्‍बुलेंस चालक की माने तो वह  मरीज को लेकर लगभग पंद्रह  मिनट तक जाम में फंसा रहा. फिलहाल ऐसे सांसदों की मनमानी कब थमेगी यह कहना मुश्किल है.

रिपोर्ट- मनोज शर्मा 

यह भी पढ़ें: चिदंबरम एंड कंपनी से किसी भी मुद्दे पर डिबेट के लिए तैयारः अमित शाह 

यह भी पढ़ें: तेलंगाना में चुनाव की तैयारियों में जुटा EC, 8 अक्टूबर तक आ जाएगी फाइनल वोटर लिस्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर