Assembly Banner 2021

लव मैरिज से खफा लड़की के पिता और भाई ने सरेआम युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

लखीमपुर खीरी में लव मैरिज से खफा लड़की के परिवार ने लड़के को गोली मार दी.

लखीमपुर खीरी में लव मैरिज से खफा लड़की के परिवार ने लड़के को गोली मार दी.

दरअसल सुमित ने 6 महीने पहले अपनी ही बिरादरी के पिपरा गांव की रहने वाली युवती से इलाहाबाद (Allahabad) में कोर्ट मैरिज (Court Marriage) की थी. इसके चलते लड़की के परिजन उससे नाराज थे और लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. यहां मैलानी (Mailani) क्षेत्र में एक युवक को सरेआम उसके ससुर और साले ने गोली मार दी. घटना के बाद युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है. पता चला है कि प्रेम विवाह (Love Marriage) के चलते युवक से लड़की के पिता और भाई खफा थे. मामला लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के मैलानी थाना का है. जटपुरा का रहने वाला सुमित अवस्थी अपनी बहन के घर जा रहा था. संसारपुर और बांकेगंज के बीच रास्ते ऑल्टो सवार उसके ससुर और साले ने रोक लिया और तमंचे से फायर कर दिया. गोली सुमित के बाजू में धंस गई. उधर गोली चलने से मौके हड़कम्प मच गया.

6 महीने की थी कोर्ट मैरिज

दरअसल सुमित ने 6 महीने पहले अपनी ही बिरादरी के पिपरा गांव की रहने वाली युवती से इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज की थी. इसके चलते लड़की के परिजन उससे नाराज थे और लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. आज जब सुबह सुमित अपनी बहन के घर जा रहा था तो उसके ससुर राजाराम और साले दीपक ने रास्ते में रोककर तमंचे से फायर कर दिया. गोली लगने से सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं गोली मार दोनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए.



गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर
मौके पर पहुंची पुलिस सुमित को सीएचसी गोला ले गई, यहां से प्राथमिक इलाज कराकर उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: मनोज शर्मा

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले को लेकर खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर, आईबी ने डेरा डाला

गुम हुई हीरे की अंगूठी, कीमत 15 लाख, 48 घंटे में नोएडा पुलिस ने ढूंढ निकाली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज