Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Violence: आशीष मिश्रा पहुंचा क्राइम ब्रांच के ऑफिस, चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस

Lakhimpur Violence: आशीष मिश्रा पहुंचा क्राइम ब्रांच के ऑफिस, चप्पे-चप्पे पर तैनात है पुलिस

Lakhimpur News: पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच क्राइम ब्रांच पहुंचा आशीष मिश्रा.

Lakhimpur News: पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच क्राइम ब्रांच पहुंचा आशीष मिश्रा.

Lakhimpur Violence Case: : लखीमपुर हिंसा का आरोपी आशीष मिश्रा आज सुबह 11 बजे से पहले भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचा. उसके साथ पिता केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी और वकील भी मौजूद थे.

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी में हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और सांसद अजय मिश्रा टेनी का आरोपी बेटा आशीष मिश्रा आखिरकार आज सुबह क्राइम ब्रांच में पेश होने के लिए पहुंच गया. आशीष के पिता केंद्रीय मंत्री उसे लेकर क्राइम ब्रांच पहुंचे. इससे पहले आशीष मिश्रा को पुलिस ने शनिवार की सुबह 11 बजे तक क्राइम ब्रांच में पेश होने का आदेश दिया था. इसको लेकर लखीमपुर हिंसा मामले की जांच से जुड़े अधिकारी पुलिस लाइन पहुंच चुके हैं. क्राइम ब्रांच के दफ्तर के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. पुलिस ने आशीष मिश्रा की पेशी को देखते हुए पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं.

इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि उनका बेटा आज पेश होकर अपना बयान जांच एजेंसी के सामने दर्ज कराएगा. सूत्रों के मुताबिक मंत्री अजय मिश्रा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बेटे को पेश कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कारणों से आशीष पुलिस के सामने पेश नहीं हो सका.

Lakhimpur Violence: अनशन पर बैठे सिद्धू, कहा- मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी होने के बाद ही उठूंगा

बता दें क‍ि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा शुक्रवार दिन को पुलिस लाइन में नहीं पहुंचे, जहां उन्हें लखीमपुर हिंसा मामले में पूछताछ के लिए तलब किया गया है. बताया जा रहा है क‍ि आशीष को पुलिस ने सुबह 10 बजे तलब किया था लेकिन वह अब तक नहीं पहुंचे हैं. जांच टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस उपमहानिरीक्षक (मुख्यालय) उपेंद्र अग्रवाल समय पर कार्यालय पहुंच गए थे. पुलिस ने अब दोबारा नोटिस चस्पा कर आशीष को शनिवार को पेश होने का कहा है.

Tags: Ashish Mishra, BJP, Lakhimpur kheri violence, MP Ajay Mishra Teni, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर