लाइव टीवी

Surgical Strike 2.0: भारत माता की जय के नारों के बीच जमकर नाचे बीजेपी विधायक, देखें वीडियो

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2019, 4:00 PM IST

बीजेपी विधायक ने कहा कि आज देश की सवा सौ करोड़ जनता नरेंद्र मोदी जी के 56 इंच के सीने का लोहा मान रही है. हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी ने जो इतना बड़ा काम कर दिया है जो अभी तक देश का कोई भी प्रधानमंत्री नहीं किया था.

  • Share this:
भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान की सरजमीं में घुसकर एयर स्ट्राईक करने की खुश में लखीमपुर खीरी के सदर सीट से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारत माता की जय के नारे लगाते हुए जमकर नाचे. साथ ही बीजेपी समर्थक शहर के गुरुगोविंद सिंह चौराहे पर जमकर पटाखे जलाए, गुलाल लगाया और जमकर डांस किया.

बीजेपी विधायक ने कहा कि आज देश की सवा सौ करोड़ जनता नरेंद्र मोदी जी के 56 इंच के सीने का लोहा मान रही है. हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी ने जो इतना बड़ा काम कर दिया है जो अभी तक देश का कोई भी प्रधानमंत्री नहीं किया था. बीजेपी और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया जा रहा है सच्ची श्रद्धांजलि में बजते ढोल न गाड़े पर बीजेपी विधायक ने जमकर डांस किया.

लखीमपुर शहर में भारतीय जनता पार्टी और एबीवीपी द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

(मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

Surgical Strike 2.0: देश की सुरक्षा के लिए भारत के सैनिक और सरकार किसी भी हद तक जा सकते हैं- अमित शाह

Surgical Strike 2 पर वरुण गांधी ने कहा, मुझे सेना और पीएम नरेंद्र मोदी पर गर्व है
Loading...

अखिलेश से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, Air Strike पर बोले- अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...