लाइव टीवी

जिसके साथ थे अवैध संबंध उसी आशिक ने कर दिया महिला का कत्ल

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 16, 2017, 11:18 PM IST

सीतापुर में अवैध संबंधों के चलते एक महिला का उसके आशिक ने ही कत्ल कर दिया. हत्या करने के बाद आशिक फरार हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अवैध संबंधों के चलते एक महिला का उसके आशिक ने ही कत्ल कर दिया. कत्ल की इस वारदात को धारदार हथियार से गला रेतकर अंजाम दिया गया. मृतका के भाई ने अपनी बहन के प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. हत्या करने के बाद से आशिक फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र की है. यहां के ग्राम गौरिया निवासी गुड्डू की पत्नी जयदेवी की बीती रात उसके घर के भीतर गला काटकर हत्या कर दी गई. सुबह होने पर महिला के परिजनों ने इस वारादात की जानकारी पुलिस और मायके पक्ष के लोगों को दी. घटना की पृष्ठभूमि में पता चला है कि जयदेवी का पति गुड्डू कानपुर में प्राइवेट नौकरी करता है. पांच बच्चों की मां जयदेवी के गांव के ही महातिया नामक व्यक्ति से अवैध संबंध थे. बीती रात किसी बात को लेकर महतिया ने ही जयदेवी की गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

मधुबन कुमार सिंह (अपर पुलिस अधीक्षक, उत्तरी) ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है. मृतका के भाई ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2017, 9:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...