लाइव टीवी
Elec-widget

लखीमपुर खीरी: शराब के नशे में डांस कर रहे दूल्हे को लड़की ने बैरंग लौटाया, देखें वीडियो

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2019, 12:59 PM IST
लखीमपुर खीरी: शराब के नशे में डांस कर रहे दूल्हे को लड़की ने बैरंग लौटाया, देखें वीडियो
शराब के नशे में डांस कर रहे दूल्हे को लड़की ने बैरंग लौटाया

जहां पर बरेली से विजय नाम के युवक की बारात मैलानी से आई थी. बारात में सब लोग खुशी- खुशी शरीक हो रहे थे, लेकिन बरात में दूल्हे की हरकत देख दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में बरेली से आई बरात उस समय हंगामा हो गया. जब दुल्हन (Bride) ने दूल्हे (Groom) को शराब के नशे में झूमता देख शादी (Marriage) से इनकार कर दिया. लड़की के इंकार करते ही मौके पर हड़कंप मच गया. लड़की के पिता ने इस मामले में महिला ने थाने में तहरीर दे दी है. मामले में सीओ सिटी विजय आनंद ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. जल्द से जल्द जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

मामला लखीमपुर खीरी के मैलानी थाने के कस्बे का है. जहां पर बरेली से विजय नाम के युवक की बारात मैलानी से आई थी. बारात में सब लोग खुशी- खुशी शरीक हो रहे थे, लेकिन बरात में दूल्हे की हरकत देख दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. दूल्हा बारात में अपने दोस्तों के साथ जमकर शराब पी रहा था और अजीब सी हरकत कर रहा था. शराबी दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया.



उसके बाद दूल्हे ने मंडप में जमकर हंगामा मच, लोगों ने मामले को समझा बुझा शांत करने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. मौके पर हंगामा होता देख लड़की पक्ष ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस को देख सभी बराती मौके से रफूचक्कर हो गए. लड़की के पिता ने इस मामले में महिला ने थाने में तहरीर दे दी है.

पीड़ित दुल्हन का कहना है उसके माता-पिता और भाई ने बड़ी मेहनत करके एक-एक पैसा जोड़कर लाखों रुपए लगाकर उसकी शादी में खर्च किए. वहीं लड़की ने शराब के नशे में दूल्हा उनके माता पिता और भाई प्रदीप पर गालियां देने का आरोप लगाया है. जिसे वह बर्दाश्त न कर सके इस तरह के शराबी लड़के से उसे शादी नहीं करनी है. मामले में सीओ सिटी विजय आनंद ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. जल्द से जल्द जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

नोएडा: मौत से लड़ती 18 दिन की मासूम को एक मोबाइल मैसेज ने कैसे दी नई जिंदगी
Loading...

Ayodhya Verdict: ओवैसी के बयान पर हिंदू-मुस्लिम पक्षकार बोले- उनकी बातों का कोई महत्व नहीं देता

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...