लखीमपुर खीरी: रोटी गोल न बनाने पर भाई ने बहन को मारी गोली, मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 11:34 AM IST
लखीमपुर खीरी: रोटी गोल न बनाने पर भाई ने बहन को मारी गोली, मौत
सुमन की उसके चचेरे भाई ने गोली मार कर हत्‍या कर दी. (File Photo)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के मोहम्मदी में भाई ने अपनी बहन को महज इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने रोटी गोल नहीं बनाई थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के मोहम्मदी में एक भाई ने अपनी बहन को महज इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने रोटी गोल नहीं बनाई थी. मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली के बरखेड़ा गांव का है. जहां दो दिन पहले अपने ससुराल से मायके आई सुमन को क्या पता था कि उसका चचेरा भाई सोनू ही उसको रोटी गोल न बनाने के चलते गोली मार देगा.

मृतक सुमन के पिता की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो चुकी थी. सुमन का कोई सगा भाई नहीं था. सुमन अपने चचेरे भाई सोनू को अपने सगे भाई से बढ़कर मानती थी. एक साल पहले सुमन की शादी हुई थी. घटना के समय रात में सोनू शराब के नशे में अपनी बहन से रोटी गोल न बनाने के चलते झगड़ा कर बैठा. इसके बाद पिता की लाइसेंसी बंदूक से सुमन के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. इस हत्याकांड से गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. गांव के लोग विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि सोनू अपनी सुमन बहन को गोली मार देगा.

lakhimpur sister killed2
इंस्पेक्टर मोहम्मदी संजय त्यागी के अनुसार गोली मारकर सोनू सिंह फरार है, जल्द होगा गिरफ्तार.


मामले में मोहम्मदी के इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने कहा कि सुमन सिंह की उसके चचेरे भाई द्वारा खाना अच्छा न बनाने को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके बाद भाई ने लाइसेंसी बंदूक से सिर पर फायर कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, गोली मारकर फरार हो गए सोनू सिंह को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: मनोज शर्मा)

ये भी पढ़ें:

लखीमपुर में बच्चा चोरी के शक में महिला की जमकर पिटाई
Loading...

UP के 17 एयरपोर्ट की सुरक्षा संभालेगी यूपी पुलिस...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...