सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी BJP सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में केस दर्ज

यह घटना रविवार 9 जून की है जब बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने मोहम्मदी-पसगवां बार्डर पर अपने स्कोर्ट ड्यूटी में तैनात सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ जड़ दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 6:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 6:59 PM IST
धौरहरा से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सांसद रेखा वर्मा (Rekha Verma) विवादों में घिर गई हैं. सांसद रेखा वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने स्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात सिपाही को कार्यकर्ताओं के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना को लेकर सांसद पर धारा 353, 332, 504, 506 और 274 के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि 9 जून रविवार को बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने मोहम्मदी-पसगवां बार्डर पर उनके स्कोर्ट में शामिल सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ जड़ा था.

सांसद रेखा वर्मा को बॉर्डर तक छोड़ने गए थे
मोहम्मदी कोतवाली के सिपाही श्याम सिंह ने बताया, 'रविवार को सांसद रेखा वर्मा का चैयरमैन के यहां स्वागत समारोह रखा गया था, जिसमें हम लोगों की ड्यूटी लगाई गई थी. समारोह समाप्त होने के बाद सांसद रेखा वर्मा वापस लौट रहीं थीं. हमारी गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी. हम उनको बॉर्डर तक छोड़ने के लिए गए थे. हमारे साथ कॉन्स्टेबल पंकज राजपूत, कॉन्स्टेबल विवेक रावत, एसआई गौरव सिंह और एसआई अरुण कुमार मौजूद थे. कॉन्स्टेबल पंकज राजपूत जो पहले सांसद रेखा वर्मा का गनर रहा है, उसने सांसद से पूछा कि मैडम यहीं तक छोड़ना है या आगे तक चलना है तो सांसद ने कहा कि यहीं तक.'

थप्पड़ मारा और गाड़ी का शीशा चढ़ाकर चलीं गईं
सिपाही श्याम सिंह ने कहा, 'इसके बाद हम लोग गाड़ी लेकर वापस आने लगे. मुश्किल से हम लोग अभी 500 मीटर या एक किलोमीटर ही निकले होंगे तभी सांसद रेखा वर्मा का पकंज के पास दोबारा फोन आता है कि वापस आ जाइए. हम लोग गाड़ी मोड़ ही रहे थे कि सांसद रेखा वर्मा मौके पर आती हैं. सांसद कहती हैं कि ड्राइवर कौन है उसे बुलाओ. उस वक्त मैं गाड़ी चला रहा था तो मैं उनके पास गया. जैसे ही मैं उनके सामने गया, उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए थप्पड़ मार दिया. हमने कारण पूछा तो उन्होंने अपनी गाड़ी का शीशा चढ़ाया और वहां से बढ़ गईं.'

ये भी पढ़ें--
Loading...

उद्धव ठाकरे पर भड़के इकबाल अंसारी, कहा- राजनीति का अड्डा नहीं अयोध्या

पायल तड़वी सुसाइड केस: आरोपी डॉक्टरों की जमानत याचिका खारिज, भेजी गईं जेल

ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 10, 2019, 6:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...