लाइव टीवी

हाफिज सईद की रिहाई पर यूपी के लखीमपुर में जश्न और आतिशबाजी!

Prashant Pandey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 25, 2017, 11:25 AM IST
हाफिज सईद की रिहाई पर यूपी के लखीमपुर में जश्न और आतिशबाजी!
जानकारी के अनुसार, हाफिज़ की रिहाई के बाद लखीमपुर के कुछ घरों के बाहर हरा झंडे देखे गए.

जानकारी के अनुसार, हाफिज़ की रिहाई के बाद लखीमपुर के कुछ घरों के बाहर हरा झंडे देखे गए.

  • Share this:
पाकिस्तान में आतंकी सरगना हाफिज सईद की रिहाई के बाद यूपी के लखीमपुर खीरी में कुछ लोगों के जश्न मनाने का मामला सामने आया है. घटना यहां के मुहल्ला बेगमबाग व लक्ष्मीनगर की है. जानकारी के अनुसार, हाफिज़ की रिहाई के बाद कुछ घरों के बाहर हरा झंडे देखे गए. इस घटना से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झंडे उतरवाए. डीएम आकाशदीप ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. बता दें कि गुरुवार को यह विवाद दोपहर बाद उस समय बढ़ा, जब बेगमबाग और लक्ष्मीनगर मुहल्ले के कुछ हिस्सों में हरे झंडे लगाए जाने लगे. शाम के समय आरएसएस कार्यकर्ता के घर के सामने लगे झंडों को लेकर विवाद खड़ा हो गया.

लखीमपुर खीरी के डीएम आकाशदीप की फोटो.


वहीं आरोप यह भी है कि रात में आतंकी हाफिज सईद के समर्थन में एक धार्मिक स्थल के पास आतिशबाजी की गई और जमकर नारेबाजी भी हुई. आरएसएस कार्यकर्ता ने मुहल्ले के लोगों के साथ मिलकर इस पर एतराज जताया और झंडा लगने के कारणों के बारे में पूछताछ की. पता चला कि हरे झंडे पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद की वहां के सुप्रीम कोर्ट से रिहाई के बाद खुशी में लगाए गए हैं.

मामला सामने आने के बाद डीएम आकाशदीप ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2017, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...