Home /News /uttar-pradesh /

लखीमपुर खीरी: सरकारी स्कूल में निकला नाग-नागिन का जोड़ा, मची भगदड़- देखें वीडियो

लखीमपुर खीरी: सरकारी स्कूल में निकला नाग-नागिन का जोड़ा, मची भगदड़- देखें वीडियो

सपेरे ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नाग पर सबसे पहले काबू पाया.

सपेरे ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नाग पर सबसे पहले काबू पाया.

Cobra in School: यह मामला लखीमपुर खीरी के निघासन तहसील विकास खंड के सिसैया ग्राम का है, जहां पर सरकारी प्राथमिक विद्यालय में आज सुबह जब स्कूल में बच्चे पढ़ने के लिए आए तो अचानक से कक्षा 4 के क्लास रूम में एक नाग- नागिन का जोड़ा निकल आया. नाग -नागिन के जोड़े का रौद्र रूप देखकर छात्र-छात्राओं और स्कूल के टीचरों में भगदड़ मच गई.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के एक सरकारी स्कूल में अचानक से नाग नागिन का जोड़ा निकलने से छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच गई. मामला लखीमपुर खीरी के निघासन तहसील विकास खंड के सिसैया ग्राम का है, जहां पर सरकारी प्राथमिक विद्यालय में आज सुबह जब स्कूल में बच्चे पढ़ने के लिए आए तो अचानक से कक्षा 4 के क्लास रूम में एक नाग- नागिन का जोड़ा निकल आया. नाग -नागिन के जोड़े का रौद्र रूप देखकर छात्र-छात्राओं और स्कूल के टीचरों में भगदड़ मच गई.

स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में एक सपेरे को मौके पर बुलाया. यह नाग और नागिन का जोड़ा क्लास में रखे लोहे की एक टीन के पीछे जाकर छुप गया था. सपेरे ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नाग पर सबसे पहले काबू पाया. उसको पकड़कर एक बोरी में बंद कर दिया. उसके बाद गुस्से से भरी नागिन को भी एक डंडे की सहायता से पकड़ कर दूसरी बोरी में भर दिया.

Viral Video : बुजुर्ग को काटने के बाद पड़ोस में जाकर छिपा कोबरा, बिल से निकालने के लिए JCB मंगानी पड़ी

देखें वीडियो

गनीमत तो यह रही कि नाग और नागिन के जोड़े ने किसी पर हमला नहीं किया, लेकिन जिस तरीके से क्लास रूम में छोटे-छोटे छात्र-छात्राएं थी, बड़े हादसे होने की आशंका हो सकती थी. कहीं ना कहीं स्कूल के अध्यापकों ने जरूरी एहतियात दिखाया और क्लास रूम से सभी छात्र-छात्राओं को बाहर कर दिया तथा सपेरे को बुलाकर इस नाग-नागिन के जोड़े को पकड़वा दिया.

यह इलाके दुधवा टाइगर रिजर्व के जंगलों से घिरे होने के चलते अक्सर जंगली जानवर बस्ती में आ जाते हैं, जिससे लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.

Tags: Cobra, Lakhimpur Kheri, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर