Home /News /uttar-pradesh /

लखीमपुर खीरी हिंसा: क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश होंगे आशीष मिश्रा

लखीमपुर खीरी हिंसा: क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश होंगे आशीष मिश्रा

आरोपी आशीष मिश्रा से क्राइम ब्रांच के दफ्तर में करीब साढ़े चार घंटे से अधिक देर से पूछताछ जारी है.

आरोपी आशीष मिश्रा से क्राइम ब्रांच के दफ्तर में करीब साढ़े चार घंटे से अधिक देर से पूछताछ जारी है.

Lakhimpur Kheri Violence: आरोपी आशीष मिश्रा से क्राइम ब्रांच के दफ्तर में करीब साढ़े चार घंटे से अधिक देर से पूछताछ जारी है. सूत्रों के मुताबिक करीब 4:00 बजे के लगभग आशीष मिश्रा को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में किसानों को रौंदे जाने की घटना में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के पुत्र और हिंसा के मामले में आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) से क्राइम ब्रांच के दफ्तर में करीब साढ़े चार घंटे से अधिक देर से पूछताछ जारी है. सूत्रों के मुताबिक करीब 4:00 बजे के लगभग आशीष मिश्रा को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत किया जाएगा. आशीष मिश्रा से लगभग 2 घंटे और पूछताछ होगी यानी साढ़े 5 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. आशीष मिश्रा पर हत्या और हत्या की साजिश 120 बी के तहत का आरोप दर्ज कराया गया है.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच के सामने आने के बाद आशीष मिश्रा की तरफ से कई सारे वीडियो और शपथ पत्र दिए गए हैं, लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक साक्ष्य और सबूत आशीष मिश्रा के खिलाफ जा रहे हैं. अदालत में पेश होने के बाद अंतिम फैसला मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट करेंगे. हालांकि इसी आरोप में दो आरोपी आशीष पांडे और लव कुश पहले ही जेल जा चुके हैं. इसके बाद आशीष मिश्रा पर क्राइम ब्रांच का शिकंजा कस सकता है. देखना होगा कि अदालत क्या फैसला लेती है. जानकारी के मुताबिक अदालत इन्हें भी न्यायिक हिरासत में भेज सकती है.

    बताया गया है कि क्राइम ब्रांच की ओर से दी गई 11 बजे की डेडलाइन से करीब 22 मिनट पहले 10.38 बजे ही आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंच गये थे. क्राइम ब्रांच के दफ्तर पुलिस महकमे के आला अधिकारी और स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) की टीम भी पहले से ही पहुंच चुकी थी. आशीष मिश्रा के साथ उनके वकील और अजय मिश्रा टेनी के प्रतिनिधि भी अंदर मौजूद हैं. आशीष से मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज किया जा रहा है.

    Tags: Ashish Mishra, Ashish Mishra arrested, Chief Judicial Magistrate, Farmer Murder, Lakhimpur kheri violence, Lucknow news, UP Crime Branch, आशीष मिश्रा

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर