लाइव टीवी

किचन में घुसकर बैठा था मगरमच्छ, जानिए फिर क्या हुआ...

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2019, 3:44 PM IST
किचन में घुसकर बैठा था मगरमच्छ, जानिए फिर क्या हुआ...
किचन में घुसकर बैठा था मगरमच्छ, जानिए फिर क्या हुआ...

मटैहिया गांव निवासी रामजी के घर में मगरमच्छ को देखकर होश उड़ गए. घबराकर उसने शोर मचाया तो गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. घर के किचन में निकले मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पलिया थाना क्षेत्र के मटैहिया गांव में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक मगरमच्छ एक घर के किचन में घुस आया. मगरमच्छ के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि किचन में मगरमच्छ एलपीजी गैस सिलेंडर के पास बैठा था. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ को अपने कब्जे में ले लिया.

मटैहिया गांव निवासी रामजी के घर में मगरमच्छ को देखकर होश उड़ गए. घबराकर उसने शोर मचाया तो गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. घर के किचन में निकले मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ को पकड़ने का काम शुरू किया.

मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की जुटी भीड़
मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की जुटी भीड़


वन विभाग की टीम ने जैसे ही मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश की तो पहले उसने हमला कर दिया. किसी तरह से वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ पर काबू पाया. मगरमच्छ का मुंह डंडे से दबाकर उसको रस्सी से बांधकर पकड़ा गया. इसके बाद मगरमच्छ को शारदा नदी में छोड़ दिया गया. वहीं मगरमच्छ मिलने के बाद ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है.

रिपोर्ट- मनोज शर्मा

ये भी पढ़ें:

सपा कार्यालय में मंच से बोल रहे थे अखिलेश यादव और फटा वॉटर प्रूफ टेंट, मची भगदड़चिन्मयानंद से छिनेगी संत की पदवी, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद करेगा बहिष्कृत

यूपी विधानसभा उपचुनाव: समाजवादी पार्टी ने घोषित किए 3 प्रत्याशियों के नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 3:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर