Home /News /uttar-pradesh /

cruelty elder sister helped her four lovers to gangrape and murder of her minor sister in lakhimpur kheri upat

UP News: बड़ी बहन ने अपने 4 प्रेमियों से करवाया छोटी बहन का गैंगरेप, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

Lakhimpur Kपुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद किया था शव

Lakhimpur Kपुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद किया था शव

Lakhimpur Kheri Gangrape and Murder: बीते 28 जून को सदर कोतवाली क्षेत्र के रामापुर चौकी अंतर्गत एक गाव में नाबालिग किशोरी का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था. इस मामले में हत्या की धारा 302 के तहत सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन शुरु की गई. मामले में सदर कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी और हत्या में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें मृतक किशोरी की बड़ी बहन भी शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

लखीमपुर खीरी. 28 जून यूपी के लखीमपुर खीरी जनपद के रामापुर के एक गांव में नाबालिग किशोरी का मौत की गुत्थी को पुलिस सुलझा दिया है. गैंगरेप और हत्या की नृशंस वारदात में बड़ी बहन के साथ सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बड़ी बहन ने है पहले अपने चार प्रेमियों से उसका गैंगरेप करवाया फिर उसकी गला दबवाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंककर सभी फरार हो गए. जघन्य अपराध के बाद बड़ी बहन चुपचाप रही. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज ख़ोल दिया.

दरसल, बीते 28 जून को सदर कोतवाली क्षेत्र के रामापुर चौकी अंतर्गत एक गाव में नाबालिग किशोरी का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था. इस मामले में हत्या की धारा 302 के तहत सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन शुरु की गई. मामले में सदर कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी और हत्या में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसमें मृतक किशोरी की बड़ी बहन भी शामिल है.

गैंगरेप के वक्त बड़ी बहन ने किशोरी का पकड़ रखा था हाथ
पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने घटना का चौंका देने वाला खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की बड़ी बहन का गांव के ही 4 लोगों से शारीरिक संबंध थे और मृतक किशोरी अपनी बड़ी बहन के इस कदम का विरोध कर रही थी. जिसको लेकर आए दिन मृतका का अपनी बड़ी बहन से विवाद होता था. 28 जून को मृतका की बड़ी बहन उसे अपने साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में ले गई. बड़ी बहन ने पूरे प्लानिंग के साथ अपने चरों प्रेमियों को भी खेत में बुलाया. जिनके साथ दो अन्य युवक भी आ गए. इसके बाद बड़ी बहन के सामने ही गांव के 4 युवकों ने किशोरी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. शर्मसार करने वाली बात ये है कि किशोरी के साथ जिस समय दुष्कर्म हो रहा था, उसकी बड़ी बहन ने उसका हाथ खुद पकड़ रखा था. गैंगरेप के बाद वहां मौजूद सभी ने मिलकर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस वारदात में 2 अन्य अभियुक्तों की भी संलिप्त्तता थी. किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या करने वाले सभी आरोपी पकड़े गए हैं और गुरुवार को उन्हें जेल भेजा गया.

Tags: Lakhimpur Kheri News, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर