Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Violence: नोटिस के बावजूद क्राइम ब्रांच नहीं पहुंचा आशीष, अब अजय मिश्रा बोले-उसकी तबियत खराब थी

Lakhimpur Violence: नोटिस के बावजूद क्राइम ब्रांच नहीं पहुंचा आशीष, अब अजय मिश्रा बोले-उसकी तबियत खराब थी

Lakhimpur Violence: पुलिस ने अब नोटिस देकर आशीष मिश्रा को शनिवार को पेश होने का निर्देश दिया है. (File photo)

Lakhimpur Violence: पुलिस ने अब नोटिस देकर आशीष मिश्रा को शनिवार को पेश होने का निर्देश दिया है. (File photo)

Lakhimpur Ruckus: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के घर पर नोटिस चस्पा कर आशीष मिश्रा को तलब किया था लेकिन उसके नहीं पहुंचने पर शुक्रवार को पुलिस ने फिर एक नोटिस चस्पा कर अब शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. लखीमपुर खीरी मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. यूपी पुलिस ने गुरुवार को अजय मिश्रा के घर पर नोटिस चस्पा कर आशीष को तलब किया था अब एक बार फिर उनके घर पर नोटिस चस्पा कर उसे पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.
    इसी बीच अजय मिश्रा तेनी ने भी मामले में बयान देकर आशीष के पेश होने की स्थिति स्पष्ट की है. अजय मिश्रा ने कहा कि मेरे बेटे को पुलिस की तरफ से गुरुवार को समन किया गया था और शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन स्वास्‍थ कारणों के चलते वो ऐसा नहीं कर सका, अब आशीष पुलिस के समक्ष शनिवार को पेश होगा.

    पुलिस ने चस्पा किया नोटिस
    वहीं पुलिस ने अजय मिश्रा के घर पर एक और नोटिस चस्पा कर दिया है. इस नोटिस में पुलिस ने लिखा है कि पूर्व में दिए गए नोटिस के बाद भी आप पुलिस के समक्ष व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हुए, इसलिए आपको एक बार फिर निर्देशित किया जाता है कि शनिवार को सुबह 11 बजे लखीमपुर खीरी स्थित क्राइम ब्रांच के कार्यालय पहुंच कर अपना पक्ष प्रस्तुत करें. साथ ही नोटिस में ये भी कहा गया है कि ऐसा नहीं करने पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जाएगी.

    मुझे और बेटे को फंसाया जा रहा
    वहीं इस मामले में अजय मिश्रा ने कहा कि घटना की निष्पक्षता के साथ जांच करवाई जा रही है. राजनीतिक द्वेष की भावना से मुझे और मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई ऐसे सबूत हैं जिससे ये साबित होता है कि मैं और मेरा बेटा घटनास्‍थल पर मौजूद ही नहीं थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा बेटा कहीं फरार नहीं हुआ है, पुलिस जब बुलाएगी वो अपना बयान दर्ज करवाने जाएगा. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि गृहमंत्री जी से इस पूरे मामले पर बात हो गई है, वहीं मुख्यमंत्री जी से भी मामले पर बात करूंगा.

    Tags: Ajay Mishra Teni, Ashish Mishra, Lakhimpur Kheri, Lakhimpur Kheri case, Lakhimpur kheri violence, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर