धरौहरा: फिल्म अभिनेता वकार ने नंगे पांव रिक्शा चलाकर नामांकन करने पहुंचे

अभिनेता वकार खान शाहजहांपुर से दो बार जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं. वकार खान आज रिक्शा चला कर नंगे पैर धौरहरा लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरने लखीमपुर खीरी पहुंचे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 5:00 PM IST
धरौहरा: फिल्म अभिनेता वकार ने नंगे पांव रिक्शा चलाकर नामांकन करने पहुंचे
रिक्शा चलाकर नामांकन करने पहुंचे अभिनेता वकार खान
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 5:00 PM IST
चर्चा में बने रहने के लिए प्रत्याशी अनोखे अंदाज में नामांकन कराने के लिए मैदान में उतर रहे हैं. कुछ ऐसा ही गुरुवार को लखीमपुर खीरी जिले में देखने को मिला. धौरहरा लोकसभा से सीग्रेड फिल्मों में बतौर हीरो काम करने वाले वकार खान ने आज नंगे पैर रिक्शा चलाकर अपना नामांकन करने पहुंचे.

अभिनेता वकार खान शाहजहांपुर से दो बार जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं. वकार खान आज रिक्शा चला कर नंगे पैर धौरहरा लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरने लखीमपुर खीरी पहुंचे थे. वकार खान को रिक्शा चलाता देख लोगों में भी उत्सुकता बढ़ गई. वैसे तो वकार खान बताते हैं कि वह फिल्मी दुनिया में आने से पहले रिक्शा ही चलाते थे. वकार खान को रिक्शे पर देख उनके प्रशंसकों ने भी सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई थी.

मीडिया से बातचित में वकार खान ने कहा कि देश के नेता अंग्रेजों की तरह हमें वापस बांटकर राज कर रहे हैं. जिस तरह अंग्रेजों ने हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांटकर 200 सालों तक शासन किया उसी तरह नेता हमें जाति और धर्म में बांटकर लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे नंगे पांव इसलिए चल रहे हैं क्योंकि वे गरीबों का कष्ट महसूस करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मुम्बई में 60 साल की उम्र में लोग विस्तार पकड़ लेते हैं, लेकिन यहां 90 साल का आदमी भी चुस्त दुरुस्त है.

बता दें वकार खान निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मौजूद हैं. उनके सामने बीजेपी की मौजूदा सांसद रेखा वर्मा, कांग्रेस के जितिन प्रसाद और प्रसपा से पूर्व दस्यु सरगना मलखान सिंह मैदान में हैं.

(रिपोर्ट: मनोज शर्मा)

ये भी पढ़ें:

एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से सनसनी, दो बच्चों की बक्से में मिली जलती हुई लाश
Loading...

दूसरा फेज: बुलंदशहर और अमरोहा के बूथ पर ईवीएम खराब, बिजनौर में CCTV कैमरे बंद

लोकसभा चुनाव 2019: जानिए क्यों सूना पड़ा है अलीगढ़ का ये 'पोलिंग बूथ'

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: April 18, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...