लखीमपुर खीरी: रेलवे अस्पताल में डॉक्टर ने नर्स के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी: नर्स से छेड़छाड़ में गिरफ्तार डॉक्टर धर्मेंद्र.

लखीमपुर खीरी: नर्स से छेड़छाड़ में गिरफ्तार डॉक्टर धर्मेंद्र.

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के थाना मैलानी के रेलवे अस्पताल की महिला नर्स का कहना है कि काफी दिनों से डॉ धर्मेंद्र उनको व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेजते हैं. ड्यूटी पर जब वो आती हैं तो अपने कमरे में बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करते हैं.

  • Share this:

मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी: कोरोना की वैश्विक महामारी में डॉक्टर लोगों की जिंदगी बचाने के लिए अपनी जान की बाजी तक लगा दे रहे हैं. लेकिन इस पेशे में भी कई ऐसे हैं, जो अपनी घिनौनी मानसिकता से महिलाओं को परेशान कर रहे हैं. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के रेलवे अस्पताल (Railway Hospital) में ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर (Doctor) पर अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला लखीमपुर खीरी के थाना मैलानी के रेलवे परिसर में बने अस्पताल का है. आरोप है कि यहां डॉ धर्मेंद्र ने वहां काम करने वाली नर्स छेड़छाड़ कर दी. डॉक्टर की छेड़छाड़ से परेशान महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि अस्पताल में तैनात डॉक्टर उनके साथ और महिलाओं को अश्लील वीडियो भेज छेड़छाड़ करता है. महिला नर्स का कहना है कि लगातार काफी दिनों से डॉ धर्मेंद्र उनको व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेजते हैं. ड्यूटी पर जब वो काम करने आती हैं तो अपने कमरे में बुलाकर अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करते हैं. उन्होंने लगातार इसकी शिकायत स्टाफ से भी की. लेकिन डॉक्टर इसके बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. तंग आकर उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

महिला नर्स का कहना है कि अस्पताल में आने वाली महिलाएं और अन्य महिला स्टाफ के साथ में लगातार यह डॉक्टर छेड़छाड़ करता रहता है. कहीं ना कहीं यह महिलाओं को मानसिक रूप से और शारीरिक प्रताड़ित करता है. वह कानून से उम्मीद करती हैं कि ऐसे भ्रष्ट इंसान को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.
पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि रेलवे अस्पताल में तैनात एक महिला नर्स ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में मौजूद डॉक्टर उनके साथ अश्लील हरकत करता है. व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो में भेजने की शिकायत की थी. इसके आधार पर जांच कराई गई. जांच में मामला सत्य पाया गया. जांच के आधार पर डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. यह डॉक्टर पहले से शादीशुदा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज