...जब अचानक शारदा नदी में बहने लगे लाखों अंडे, लखीमपुर खीरी में दहशत का माहौल

...जब अचानक शारदा नदी में बहने लगे लाखों अंडे (File photo)

...जब अचानक शारदा नदी में बहने लगे लाखों अंडे (File photo)

लोगों क कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में अंडे (Eggs) कहां से और क्यों आ रहे हैं. लोग उसको महामारी से जोड़कर भी देख रहे हैं.

  • Share this:

मनोज शर्मा/ लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में कोरोना संक्रमित मरीजों (Corona Infected patients) का इलाज जारी है. इसी बीच मंगलवार को बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है. लखीमपुर खीरी के पसगवां कोतवाली के गांव जसमढ़ी में शारदा नहर में पिछले तीन दिनों से लाखों की संख्या में अंडे (Eggs) बहने का सिलसिला जारी है जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उधर, अंडों के मिलने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ. इलाके के लोगों में कोरोना महामारी के दौर में दहशत का माहौल बना हुआ है.

मामला पसगवां कोतवाली के गांव जसमढ़ी इलाके का है. जहां शारदा नहर में शनिवार की रात से लगातार अंडे बहते हुए देखे जा रहे हैं. जिसका सिलसिला लगातार आज तीसरे दिन भी जारी है. इतनी बड़ी संख्या में नहर में अंडे पहने की चर्चा गांव में हर तरफ हो रही है. लोगों क कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में अंडे कहां से और क्यों आ रहे हैं. लोग उसको महामारी से जोड़कर भी देख रहे हैं. जिसके चलते ग्रामीण इलाकों में भय और डर का माहौल बना हुआ है.

पीलीभीत: BJP सांसद वरुण गांधी ने सौंपे 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, बोले- अपनी मां की तरह करुंंगा सेवा

बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की गति उत्तर प्रदेश में दिन पर दिन कम होती जा रही है. अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि बीते 24 घंटे में प्रदेश में 9391 नए कोरोना संक्रिमत लोग मिले हैं. इसके विपरीत इसके कहर से उबरने वालों की संख्या 23445 थी. प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण से 285 लोगों की मौत हुई है, रविवार को यह संख्या 311 थीं. प्रदेश में अब कोरोना वायरस संक्रमण के एक्टिव केस 1,49,032 हैं. यह संख्या 30 अप्रैल को तीन लाख 10,783 थी. प्रदेश में बीते 24 घंटे में 255110 सैंपलों की जांच की गई. सहगल ने कहा कि यह बात गलत फैलाई जा रही है कि टेस्ट कम हो रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज