लखीमपुर खीरी: जेब में रखे मोबाइल में विस्फोट, पैंट में लगी आग, युवक बुरी तरह झुलसा

लखीमपुर खीरी में जेब में मोबाइल फटने से युवक बुरी तरह झुलस गया.

लखीमपुर खीरी में जेब में मोबाइल फटने से युवक बुरी तरह झुलस गया.

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक युवक की पैंट की जेब में मोबाइल फट गया. इससे युवक घायल हो गया, उसे अस्तपला में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 1:48 PM IST
  • Share this:
मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक युवक की पैंट की जेब में रखे मोबाइल में अचानक से विस्फोट होने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही मोबाइल खरीदा था.

मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज गांव का है. यहां कुलवंत सिंह नाम के युवक के पैंट की जेब में इंटेल कंपनी का एक मोबाइल रखा था. अचानक मोबाइल में विस्फोट हो गया और युवक की पेंट में आग लग गई. अचानक विस्फोट और आग लगने से युवक घबरा गया. उसने आनन-फानन में पैंट की जेब से मोबाइल निकालने का प्रयास किया, जिससे उसके हाथ और पैर गंभीर रूप से झुलस गए. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका डॉक्टरों ने इलाज किया.

कुछ दिन पहले ही खरीदा था मोबाइल
lakhimpur kheri mobile blast
लखीमपुर खीरी: कुछ दिन पहले ही युवक ने मोबाइल खरीदा था.


युवक कुलवंत सिंह ने बताया उसने कुछ दिन पहले एक इंटेल कंपनी का मोबाइल लिया था, उसका इस्तेमाल कर रहा था. आज अचानक मोबाइल में विस्फोट हो गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

किसानों को गन्ना भुगतान न देने पर चीनी मिल को आरसी जारी



वहीं दूसरी तरफ लखीमपुर खीरी में किसानों के पिछले वर्ष का भुगतान न करने के चलते बजाज चीनी मिल के खिलाफ आरसी जारी करने का नोटिस जारी हुआ है. जानकारी के अनुसार किसानों का पिछले वर्ष के करोड़ों रुपए का भुगतान जिले की तीनों बजाज मिलों पर बकाया है. गन्ना आयुक्त संजय आर भूसरेड्डी ने ये आदेश जारी किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज