Home /News /uttar-pradesh /

four members of family killed as bus hits motor cycle they were travelling on

लखीमपुर खीरी: मोटरसाइकिल पर सवार थे परिवार के चार लोग, बस की चपेट में आकर हो गई मौत

लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में रविवार सुबह एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई. (प्रतीकात्मक)

लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में रविवार सुबह एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई. (प्रतीकात्मक)

लखीमपुर खीरी जिले धौरहरा गांव में रहने वाला 23 वर्षीय सरवन अपनी मां, भाभी और बेटी को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपनी बहन की बीमार सास को देखने के लिए पास के ही पकरिया गांव गए थे. वहां से वह रविवार सुबह अपने गांव वापस लौट रहे थे. ये लोग जब इंदिरा मनोरंजन पार्क के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के शहर कोतवाली इलाके में रविवार सुबह एक निजी बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के धौरहरा गांव में रहने वाला 23 वर्षीय सरवन अपनी मां, भाभी और बेटी को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपनी बहन की बीमार सास को देखने के लिए पास के ही पकरिया गांव गए थे. वहां से वह रविवार सुबह अपने गांव वापस लौट रहे थे. ये लोग जब इंदिरा मनोरंजन पार्क के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के निघासन मार्ग पर खंभारखेड़ा चीनी मिल के नजदीक एक निजी बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि मृतकों में 23 वर्षीय सरवन, उसकी 7 साल की बेटी लकी, 30 वर्षीय भाभी प्रज्ञा और 52 साल की मां महाराजा शामिल हैं. सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

Tags: Lakhimpur Kheri, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर