लखीमपुर खीरी में अनियंत्रित होकर पलटी ट्रक, 4 की मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2018, 9:34 AM IST
लखीमपुर खीरी में अनियंत्रित होकर पलटी ट्रक, 4 की मौत
जिला अस्पताल में भर्ती घायल की फोटो
Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2018, 9:34 AM IST
लखीमपुर खीरी में शनिवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ढाबे के सामने सो रहे लोगों पर पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

घटना ईसानगर कोतवाली के सिसैया चौराहे की है. बताया जा रहा है कि लोडेड ट्रक ने अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में ढाबे के बाहर सो रहे लोगों पर ट्रक का मलबा पलट गया. जहां मलबे में दबने से बाहर सो रहे 6 लोग उसके नीचे दब गए. मलबे के नीचे दबने से 4 लोगों की मौके पर मौत गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक बुजुर्ग शामिल हैं. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

बयान से पलटा नसीम, कहा- कंपनी मालिक को फंसाने के लिए गढ़ी 'पत्थरबाजी' की कहानी

बंगले में तोड़फोड़ पर बढ़ी अखिलेश की मुश्किलें, HC ने योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर