नो एंट्री जोन में ट्रैक्टर ले जाने पर होमगार्ड ने किसान को जमकर पीटा

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक किसान को बीच सड़क पर होमगार्ड ने पीट दिया. जिले के गोला गोकरननाथ थाना क्षेत्र के कस्बे में एक किसान को गलती से तरबूजों से लदी ट्रैक्टर ट्राली को नो एंट्री जोन में ले जाना महंगा पड़ गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 13, 2019, 10:58 AM IST
नो एंट्री जोन में ट्रैक्टर ले जाने पर होमगार्ड ने किसान को जमकर पीटा
नो एंट्री जोन में ट्रैक्टर ले जाने पर होमगार्ड ने किसान को जमकर पीटा.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 13, 2019, 10:58 AM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक किसान को बीच सड़क पर होमगार्ड ने पीट दिया. जिले के गोला गोकरननाथ थाना क्षेत्र के कस्बे में एक किसान को गलती से तरबूजों से लदी ट्रैक्टर ट्राली को नो एंट्री जोन में ले जाना महंगा पड़ गया. नो एंट्री जोन में खड़े होमगार्ड ने ट्रैक्टर से आए किसान को जमकर पीट दिया. मामला गोला कस्बे के विकास चौराहे का है.

बुधवार को एक किसान अपने खेत से तरबूज काटकर उसे ट्रैक्टर-ट्रॉली में रखकर मंडी में बेचने जा रहा था, लेकिन गलती से वह नो एंट्री जोन में चला गया, जिस पर वहां खड़े होमगार्ड के दो जवानों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोक लिया.



ट्रैक्टर से नीचे उतर कर आए किसान ने दोनों होमगार्डों से माफी मांग ली कि गलती से वह इधर चला आया है वह अपना ट्रैक्टर वापस लेता जाएगा, लेकिन होमगार्ड ने गुस्से में आकर किसान को बीच सड़क पर चार-पांच थप्पड़ मार दिए. होमगार्ड कहता रहा कि तुम इधर ट्रैक्टर लेकर कैसे चले आए? जिस वक्त होमगार्ड किसान को थप्पड़ मार रहा था, उसी वक्त वहां पीछे खड़े एक शख्स ने पूरी घटना अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

यह घटना 11 जून को सुबह करीब 7 बजे के आसपास की बताई जा रही है. होमगार्ड द्वारा किसान को पीटने के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का लखीमपुर के एसपी ने संज्ञान लिया है. लखीमपुर के पुलिस अधीक्षक एसपी ने मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं.

रिपोर्ट - मनोज शर्मा 

ये भी पढ़ें- 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...