अपना शहर चुनें

States

लखीमपुर खीरी: मोटी बीवी नहीं थी पसंद, पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक

मोटी बीबी नहीं थी पसंद
मोटी बीबी नहीं थी पसंद

पीड़िता ने बताया कि उसकी 5 साल की बच्ची है. वह अपनी बच्ची को लेकर कहां जाए? वहीं जब वो अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है तो वहां ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हैं.

  • Share this:
यूपी के लखीमपुर खीरी में सोमवार को बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां फरधान थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पसगवां थाना क्षेत्र के रहने वाले अपने पति पर मोटी कहकर तलाक देने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि उसके पति ने उसे मोटी कहकर और खुद के लायक न समझने का आरोप लगाते हुए तीन तलाक दे दिया है. इस मामले में पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की है.

तीन तलाक पीड़िता ने बताया कि उसके पति का किसी दूसरी दुबली-पतली महिला से संबंध है. जिसके चलते हुए उसे मोटी कहकर वह तलाक देने की बात कह रहा है. पीड़िता ने बताया कि उसकी 5 साल की बच्ची है. वह अपनी बच्ची को लेकर कहां जाए? वहीं जब वो अपनी बच्ची को लेकर ससुराल जाती है तो वहां ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हैं.

महिला ने बताया कि तलाक दिए जाने के बाद उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया है. पति द्वारा तलाक दिए जाने से परेशान महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी को मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू करा दी है.



(रिपोर्ट: मनोज/ लखीमपुर खीरी)
ये भी पढ़ें:

OBC आरक्षण: योगी सरकार के फैसले के खिलाफ BJP में उठे विरोध के सुर

तबरेज मॉब लिंचिंग मामला: अब आगरा में विरोध प्रदर्शन के दौरान जमकर पथराव

यूपी की सियासत में विपक्ष की भूमिका में प्रियंका गांधी?

यूपी में सरकारी विभागों का Merger कितना जरुरी और कितनी मजबूरी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज