यूपी की टॉपर लिपिका अग्रवाल को मिला राष्ट्रपति भवन में डिनर का आमंत्रण

डॉक्टर बनकर देश की सेवा करने का सपना देखने वाली लिपिका का कहना है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह राष्ट्रपति के साथ विशेष भोज के लिए जाने वाली हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2018, 5:00 PM IST
यूपी की टॉपर लिपिका अग्रवाल को मिला राष्ट्रपति भवन में डिनर का आमंत्रण
छात्रा लिपिका अग्रवाल
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2018, 5:00 PM IST
2018 में आईएससी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में टॉप करने वाली लखीमपुर खीरी की छात्रा लिपिका अग्रवाल को राष्ट्रपति ने 15 अगस्त को डिनर पर राष्ट्रपति भवन बुलाया है. परीक्षा में टॉप करने वाली लिपिका को राष्ट्रपति भवन से इसके लिए आमंत्रण मिलने के बाद उनके परिवार में बेहद खुशी का माहौल है.

डॉक्टर बनकर देश की सेवा करने का सपना देखने वाली लिपिका का कहना है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह राष्ट्रपति के साथ विशेष भोज के लिए जाने वाली हैं. 12वीं की परीक्षा की टॉपर लिपिका को प्रदेश की प्रतिष्ठित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ में दाखिला भी मिल चुका है. फिलहाल क्लास शुरू ना होने के कारण वह अभी परिवार के साथ ही समय बिता रही हैं.

लिपिका ने बताया कि राष्ट्रपति भवन से मिले आमंत्रण के बाद अब वह 15 अगस्त को अपने पिता के साथ दिल्ली जाकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगी. गौरतलब है कि आईएससी बोर्ड की परीक्षा में टॉपर बनी लिपिका वर्मा को पूर्व में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी लखनऊ में बुलाकर सम्मानित किया था.

यह भी पढ़ें:

मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए बीजेपी लेगी गायन मंडली का सहारा

EVM से नहीं बैलेट पेपर से हो 2019 का लोकसभा चुनाव: रामगोपाल यादव 

वाराणसी पुल हादसे में बड़ी कार्रवाई, सात इंजीनियर और एक ठेकेदार गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर