रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे दो सगे भाइयों की बेरहमी से हत्या

पूनम ने बताया कि नंद किशोर की चीख-पुकार सुनकर उसका भाई अरविन्द (45) उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 6:01 PM IST
रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे दो सगे भाइयों की बेरहमी से हत्या
दो सगे भाइयों की हत्या( प्रतीकात्मक फोट)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 6:01 PM IST
उत्तर प्रेदश के लखीमपुर खेरी जिले के हैदराबाद इलाके में मंगलवार को जमीन के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के परसदिया गांव में नंद किशोर (35) जमीन के विवाद को लेकर मामला दर्ज कराने के लिए थाने जा रहा था. रास्ते में दूसरे पक्ष के रामजीत और उसके साथी सुभाष तथा राजेश ने उस पर धारदार हंसिया से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

हमलावरों ने भाई पर भी किया हमला

पूनम ने बताया कि नंद किशोर की चीख-पुकार सुनकर उसका भाई अरविन्द (45) उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी ताबड़तोड़ कई प्रहार किए. उसे गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

विवादित जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच एक मुकदमा अदालत में है विचाराधीन 

सूत्रों के मुताबिक, सोमवार की शाम को रामजीत ने एक विवादित जमीन पर जबरन कब्जा करने की कोशिश की थी, जिसका नंद किशोर के पक्ष ने विरोध किया था. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी. उस वक्त गांव के बुजुर्ग लोगों ने मामला शांत करा दिया था.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विवादित जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच एक मुकदमा भी अदालत में विचाराधीन है. उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी रामजीत, सुभाष और राजेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी
Loading...

सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश 
First published: July 2, 2019, 5:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...