Assembly Banner 2021

VIDEO: दो सांड़ों की भीषण लड़ाई में फंसा बच्चा, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश में छुट्टा जानवर लोगों की जान के दुश्मन बनते जा रहे हैं. इसी का नजारा लखीमपुर खीरी जिले में देखने को मिला.

  • Share this:
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में दो सांड़ों की भीषण लड़ाई की चपेट में आने से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. सांड़ों की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है.

दरअसल उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से अवैध बूचड़खानों पर प्रतिबंध लगने के बाद से छुट्टा जानवर लोगों की जान के दुश्मन बनते जा रहे हैं. इसी का नजारा लखीमपुर खीरी जिले में देखने को मिला. पसगवां थाना क्षेत्र के बनका गांव में दो आवारा सांड आपस में लड़ने लगे. सांड़ों की इस रोमांचक लड़ाई को देखने के लिए भीड़ भी जमा हो गई. लड़ते-लड़ते  दोनों सांडों ने पहले उपलों के ढेर को उजाड़ दिया. फिर लड़ते-लड़ते दोनों तेजी से सड़क पर आ गए.

इस बीच सड़क के किनारे सांड़ों की लड़ाई देख रहा नौ साल का मेहताब उनकी चपेट में आ गया. दोनों सांड मेहताब को रौंदते हुए निकल गए. मेहताब के सिर, हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आईं हैं.



मौके पर मौजूद लोगों ने घायल मेहताब को इलाज के लिए निजी डॉक्टर के यहां पहुंचाया. ये दोनों सांड करीब आधे घंटे तक आपस मे लड़ते रहे. मौके पर मौजूद वीडियो बनाने वाले अनवर ने बताया कि बच्चा गम्भीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज