• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lakhimpur Kheri : ससुराल में पति ने पत्नी और खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, मौके पर दोनों की मौत

Lakhimpur Kheri : ससुराल में पति ने पत्नी और खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, मौके पर दोनों की मौत

जिला अस्पताल के बर्न वॉर्ड में भर्ती परिजन.

जिला अस्पताल के बर्न वॉर्ड में भर्ती परिजन.

Crime In UP : पति-पत्नी को बचाने आए बचाने आए 5 परिजन भी बुरी तरह झुलस गए, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच, लड़के की मां ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि उन्होंने दोनों को जलाकर मार डाला. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में पति ने पत्नी समेत खुद को आग लगा ली, मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. इन दोनों को बचाने के चक्कर में 5 परिजन गंभीर रूप से झुलस गए हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जल कर मरे दंपति की पहचान अजय और रमा के रूप में हुई है.

यह मामला सदर थाना रामापुर चौकी क्षेत्र के ईसापुर गांव का है. यहां घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और आत्मदाह कर लिया. इस दौरान बचाने आए 5 परिजन भी बुरी तरह झुलस गए, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की के परिजनों ने बताया करीब 5 साल पहले फरधान थाना क्षेत्र के कूटना गांव के रहनेवाले अजय कुमार की शादी रामापुर चौकी क्षेत्र के ईसापुर गांव की रहनेवाली रोमा देवी से हुई थी. बाद में उन्हें पता चला कि अजय कुमार शातिर किस्म का अपराधी है और उस पर लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. इसकी वजह से बाद के दिनों में दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे थे. रोमा देवी अपने मायके में 1 साल से रह रही थीं. आज यानी शनिवार सुबह अजय कुमार अपने ससुराल पहुंचा. वहां उसने रोमा देवी और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. मौके पर ही दोनों की जलकर मौत हो गई. इस दौरान बचाने आए घर के 5 लोग भी बुरी तरह जल गए. इन पांचों को जिला अस्पताल के बर्न वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.

इन्हें भी पढ़ें :
घर में रखी चार बोतल से ज्यादा शराब तो लेना होगा ये लाइसेंस, 10 हजार की दारु के लिए सालाना चुकाने होंगे 63 हजार
गाजियाबाद : 700 CCTV खंगालने और 600 अपराधियों से पूछताछ के बाद भी नहीं लगा बिल्डर विक्रम त्यागी का सुराग

मां ने लगाया लड़की के परिजनों पर आरोप

इधर, अजय कुमार की मां का कहना है कि उनका लड़का बाहर रहकर मजदूरी करता था. 2 दिन पहले घर आया था. हमने उनको मना किया था कि आप अपनी पत्नी को लेने न जाओ. लेकिन वह नहीं माना. पत्नी को लेने उसके घर चला गया. लड़की के घरवालों ने दोनों को जला कर मार डाला. जिले के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि इस मामले के बारे में सुबह सूचना मिली है. मामले की जांच कराई जा रही है. जांच भी में जो भी तथ्य सामने आएगा उसी आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज