शर्मनाक! पति बीच सड़क पर रेत रहा था महिला का गला, भीड़ VIDEO बनाते हुए पूछ रही थी जिन्दा है या मर गई
Lakhimpur-Kheri-Uttar-Pradesh News in Hindi

शर्मनाक! पति बीच सड़क पर रेत रहा था महिला का गला, भीड़ VIDEO बनाते हुए पूछ रही थी जिन्दा है या मर गई
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

सबसे शर्मनाक बात ये थी कि वहां मौजूद भीड़ महिला को बचाने की जगह वीडियो बनाने में जुटी रही. इतना ही नहीं वीडियो बनाते वक्त भीड़ हत्यारे से पूछ रही थी कि वह जिन्दा है कि मर गई.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले की पलिया कोतवाली में बुधवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब दिनदहाड़े एक युवक ने सरेआम रोड के किनारे अपनी ही पत्नी को गोली मार दी. इतने से भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पत्नी का चाकू से गला भी रेत दिया. मौके पर जिसने भी यह घटना देखी वह देखकर स्तब्ध रह गया. लेकिन सबसे शर्मनाक बात ये थी कि वहां मौजूद भीड़ महिला को बचाने की जगह वीडियो बनाने में जुटी रही. इतना ही नहीं वीडियो बनाते वक्त भीड़  हत्यारे से पूछ रही थी कि वह जिन्दा है कि मर गई. हालांकि बाद में कुछ अन्य लोगों ने हत्यारे पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस पूरी वारदात का वीडियो News18 के पास मौजूद है, लेकिन इतना वीभत्स है कि दिखाया नहीं जा सकता.

बता दें कि मामला लखीमपुर खीरी की पलिया कोतवाली के अंतर्गत पलिया नगर के मोहल्ला इंदिरा नगर कॉलोनी का है. बुधवार की सुबह करीब 9:30 बजे पलिया निघासन रोड पर हाइड्रिल कॉलोनी के निकट रंजीत निवासी बंडा, जिला शाहजहांपुर का अपनी पत्नी मंजू से सड़क किनारे ही कुछ वाद-विवाद हो गया, जो इतना बढ़ा कि गुस्साए रंजीत ने मंजू को सड़क किनारे ही गोली मार दी. फिर भी उसका गुस्सा शांत न हुआ तो उसने चाकू से पत्नी का गला भी रेत कर उसे लहूलुहान कर दिया. इस दौरान लोग वीडियो बनाते रहे. इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा वह स्तब्ध रह गया. मौके पर मौजूद लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन इससे पहले ही रंजीत ने घटना को अंजाम दे दिया. हालांकि बाद मौके पर एकत्र हुए लोगों ने रंजीत को पकड़ लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रंजीत को अपनी कस्टडी में ले लिया और कोतवाली ले आई.

अवैध संबंधों के शक में हत्या



जब इस घटना की वजह तलाश नहीं शुरू की गई तो पता चला कि रंजीत की पत्नी अवैध संबंधों के चलते निघासन थाने के सलीमाबाद में किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही थी. पत्नी ने 2 दिन पूर्व ही रंजीत को उसे वापस ले जाने के लिए शाहजहांपुर से बुलाया था. मंगलवार को रंजीत बंडा से सलीमाबाद पहुंचा और वह मंजू को अपने साथ लेकर पलिया के एक होटल में रात में रुक गया. सुबह यह लोग दिल्ली वाली बस पकड़ने के लिए होटल से निकले, लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद में रंजीत ने घटना को अंजाम दे डाला. फिलहाल पुलिस पति से पूछताछ कर रही है, वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है.
शर्मनाक बचाने की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि हत्या की वारदात हुई है, लेकिन सबसे शर्मनाक बात ये है कि लोग महिला को बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे. मानवीय आधार पर भी यह गलत है. मामले में तफ्तीश जारी है और हत्या की वजह तलाशी जा रही है.

(रिपोर्ट: मनोज कुमार)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading