लखीमपुर खीरी: नाबालिग किशोरी का खेत में मिला शव, परिजनों का आरोप- रेप के बाद गला काटकर की गई हत्या
Lakhimpur-Kheri-Uttar-Pradesh News in Hindi

लखीमपुर खीरी: नाबालिग किशोरी का खेत में मिला शव, परिजनों का आरोप- रेप के बाद गला काटकर की गई हत्या
मौके पर पुलिस तफ्तीश में जुटी

मृतका इंटर की छात्रा है. वह सोमवार रात से ही गायब थी. रात भर काफी खोजने के बाद लड़की को कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में लड़की का शव देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जनपद के नीमगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी (Minor Girl) का शव खेत में संदिग्ध हालत में मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों का आरोप है कि किशोरी की रेप के बाद गला काटकर हत्या (Murder) की गई है. इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पुलिस कप्तान और जिलाधिकारी भी पहुंचे हैं. गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है.

मृतका इंटर की छात्रा है. वह सोमवार रात से ही गायब थी. रात भर काफी खोजने के बाद लड़की को कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में लड़की का शव देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि होगी. तदनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. य्दाहर परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या रेप के बाद की गई है. फ़िलहाल मौके पर पुलिस छानबीन में जुटी है.

इंटर का फॉर्म भरने घर से निकली थी



परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी अपने इंटर क्लास की ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए घर से निकली थी. लेकिन देर रात जब घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसको खोजने का काफी प्रयास किया. कोई सुराग न मिलने पर परिजनों ने इसकी सूचना नीमगांव पुलिस को दी. काफी खोजबीन के बाद आज सुबह उसका शव एक गन्ने के खेत में मिला. उसके गले में किसी धारदार हथियार से काटने के निशान था.
पुलिस कप्तान सतेंद्र सिंह का कहना है शव मिलने की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे. जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल पुलिस हर दिशा में जांच को आगे बढ़ाए हुए है. जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा जल्द से जल्द उसको  गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट: मनोज कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज