Assembly Banner 2021

लखीमपुर खीरी में 13 साल की किशोरी से गैंगरेप, पिता का आरोप- हैवानों ने आंखें निकालीं, जीभ काट दी

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

लड़की के पिता का कहना है कि बदमाशों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी आंखें निकाल लीं और उसकी जीभ भी काट डाली थी. लड़की का शव जिस खेत में मिला, वह आरोपियों में एक का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 8:23 AM IST
  • Share this:
लखीमपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (lakhimpur Kheri) जिले के ईशानगर थाने के पकरिया गांव में रेप के बाद हत्या की विभत्स घटना सामने आई है. दरअसल शुक्रवार को यहां गन्ने के खेत में 13 साल की एक किशोरी का शव मिला था. किशोरी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और उसके बाद हैवानियत की बात सामने आई है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की बात कही है.

लड़की के पिता का कहना है कि बदमाशों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी आंखें निकाल लीं और उसकी जीभ भी काट डाली थी. लड़की का शव जिस खेत में मिला, वह आरोपियों में एक का है. लड़की के पिता कहते हैं कि वह शुक्रवार दोपहर से ही लापता थी. वह कहते हैं, 'हम लोगों ने उसे सब तरफ ढूंढा. गन्ने के खेत में उसकी लाश मिली. उसकी आंखें निकली हुई थीं. उसकी जुबान कटी हुई थी और दुपट्टे से उसका गला घोंटा हुआ था.'

उधर धौरहरा के सीओ अभिषेक प्रताप ने से बताया कि "ईसानगर थानाक्षेत्र के पकरिया गांव में बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई है. पुलिस ने घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. उसकी गला घोंटकर हत्या हुई है."



मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि
शुक्रवार को एक गन्ने के खेत से किशोरी का शव मिलने के बाद से ही परिजनों ने रेप की आशंका जताई थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और फिर गला दबाकर हत्या की बात सामने आई.

मायावती का निशाना
मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, 'यूपी के लखीमपुर खीरी के पकरिया गांव में दलित नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद फिर उसकी नृशंस हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक. ऐसी घटनाओं से सपा व वर्तमान भाजपा सरकार में फिर क्या अन्तर रहा? सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग."

(इनपुट: मनोज कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज