• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • LAKHIMPUR KHERI UTTAR PRADESH LAKHIMPUR KHERI NEWS WANTED CRIMINAL MIRCHI OPENS FIRE ON POLICE TEAM SUB INSPECTOR INJURED UPAT

लखीमपुर खीरी: कुख्यात अपराधी मिर्ची ने पुलिस टीम पर की कई राउंड फायरिंग, गोली लगने से चौकी इंचार्ज घायल

कुख्यात अपराधी मिर्ची ने की पुलिस टीम पर फायरिंग

Lakhimpur Kheri News: मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली के पडुआ चौकी के पठानपुरा गांव का है, जहां पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस कुख्यात अपराधी मिर्ची और उसके साथियों को गिरफ्तार करने गई थी.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले में कुख्यात अपराधी मिर्ची (Wanted Criminal Mirchi) और उसके साथियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम (Police Team) पर बदमाश मिर्ची ने कई राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. अचानक हुई इस फायरिंग में सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार समेत दो ग्रामीण घायल हो गए. इस बीच अंधेरे का लाभ उठाकर मिर्ची और उसके साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली के पडुआ चौकी के पठानपुरा गांव का है, जहां पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस कुख्यात अपराधी मिर्ची और उसके साथियों को गिरफ्तार करने गई थी. पुलिस को सूचना मिली थी कुख्यात बदमाश मिर्ची और उसके 2 साथी पठान पुरवा गांव के बाहर एक गन्ने के खेत के पास बने खंडहरनुमा मकान में छुपे हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और मिर्ची व उसके साथियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. लेकिन जवाब में मिर्ची और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर कई राउंड फायरिंग कर दी. अपराधियों की फायरिंग में पुरवा चौकी इंचार्ज अशोक कुमार के हाथ में एक गोली का छर्रा लगा. साथ ही 2 ग्रामीणों को भी गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए.

कई संगीन मामलों में वांछित है मिर्ची
बताया जाता है कि कुख्यात अपराधी मिर्ची इंडो नेपाल बॉर्डर के इलाके तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र में काफी लंबे समय से अपराध में लिप्त है. उसके ऊपर गैंगस्टर समेत लूट, हत्या, बलात्कार समेत तमाम संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

गिरफ़्तारी के लिए दबिश जारी
पुलिस टीम पर मिर्ची और उसके साथियों द्वारा फायरिंग कर फरार होने की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक विजय ढुल टीम के साथ पहुंचे और मौके में पहुंचकर अपराधी मिर्ची को गिरफ्तार करने के लिए उसके संभावित स्थानों पर टीम भेजकर ताबड़तोड़ दबिश दी. लेकिन घटना के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक मिर्ची गिरफ्तारी नहीं हो सकी. पुलिस अधीक्षक विजय ढुल कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाएगा.