लाइव टीवी

लखीमपुर खीरी: खेलने को लेकर कक्षा 6 के दो छात्रों में मारपीट, पेट में घूसा लगने से एक की मौत
Lakhimpur-Kheri-Uttar-Pradesh News in Hindi

Manoj Kumar Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2020, 7:34 PM IST
लखीमपुर खीरी: खेलने को लेकर कक्षा 6 के दो छात्रों में मारपीट, पेट में घूसा लगने से एक की मौत
अन्य छात्रों से पूछताछ करती पुलिस कप्तान

बताया जा रहा है कि इस दौरान खेलते वक्त दो छात्रों के बीच झगड़ा होने लगा. कक्षा 6 के दो छात्र आपस में मारपीट करने लगे. इस बीच एक छात्र ने दूसरे छात्र के पेट में जोर का घूसा मार दिया.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जनपद में सोमवार को स्कूल कैंपस में ही कक्षा 6 के बच्चों में खेलने को लेकर मारपीट हो गई. दो बच्चों के बीच हुए इस झगड़े में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई. छात्र की मौत की सूचना पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्कूल में छुट्टी कर दी गई. फ़िलहाल मौके पर पुलिस (Police) जांच में जुटी है.

गणतंत्र दिवस की छुट्टी के बाद सोमवार की सुबह उच्च प्राथमिक विद्यालय अमीर नगर में तमाम बच्चे पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान खेलते वक्त दो छात्रों के बीच झगड़ा होने लगा. कक्षा 6 के दो छात्र आपस में मारपीट करने लगे. इस बीच एक छात्र ने दूसरे छात्र के पेट में जोर का घूसा मार दिया. जिससे वह वहीं गिर गया. इस बीच शिक्षकों ने आकर दोनों को छुड़ाया. लेकिन कक्षा 6 के छात्र फरहान कुरैशी को चोट लग गई थी और वह जमीन पर गिरा पड़ा था. आनन-फानन में उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां फरहान को मृत घोषित कर दिया गया.

शव पोस्टमार्टम केलिए भेजा गया

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. स्कूल में तत्काल छुट्टी कर दी गई. उधर कोतवाली पुलिस मौके पर मौजूद है. वहीं पुलिस कप्तान पूनम ने बताया कि छठी क्लास के दो बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. मारपीट में बच्चे के पेट में जोर से घूसा लगने की बात अभी तक सामने आई है. आगे की तफ्तीश जारी है. स्कूल के अन्य छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है. मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:

गौरव चंदेल मर्डर केस: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हम सब अपने कर्तव्य के प्रति सचेत रहें, कोई टकराव नहीं होगा: सीएम योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर