Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Kheri : 14 दिनों में भी मंडी में नहीं बिका धान, तो किसान ने पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, See Video

Lakhimpur Kheri : 14 दिनों में भी मंडी में नहीं बिका धान, तो किसान ने पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, See Video

लोग रोकते रहे पर किसान सुबोध सिंह ने पेट्रोल छिड़क कर अपने धान में आग लगा दी.

लोग रोकते रहे पर किसान सुबोध सिंह ने पेट्रोल छिड़क कर अपने धान में आग लगा दी.

Brokers active in Mandi : मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी मंडी समिति परिसर का है. किसान सुबोध सिंह पिछले 14 दिनों से अपना धान लेकर मंडी में रुके हुए थे. लेकिन जब 14 दिन में भी धान नहीं बिका तो उसने धान पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

लखीमपुर खीरी. पिछले 14 दिन से मंडी में धान न बिकने से परेशान किसान ने अपने धान पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे मंडी परिसर में हड़कंप मच गया. किसान का धान में आग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी मंडी समिति परिसर का है. अपने धान में आग लगाने वाले किसान की पहचान सुबोध सिंह के रूप में हुई. किसान सुबोध सिंह पिछले 14 दिनों से अपना धान लेकर मंडी में रुके हुए थे. लेकिन जब 14 दिन में भी धान नहीं बिका तो उसने धान पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

देखें धान में आग लगाने का वीडियो

इसे भी पढ़ें : UP: लखीमपुर कांड की जांच टीम के अध्यक्ष समेत 6 IPS अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट

किसान सुबोध सिंह का कहना है कि वह पिछले 14 दिनों से मंडी परिसर के अधिकारियों के लगातार चक्कर लगा रहा था. लेकिन मंडी में दलालों का बोलबाला है, जिसके चलते उसका धान 14 दिनों में भी नहीं बिक पाया. तब परेशान होकर उसने अपने धान पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

इसे भी पढ़ें : बुलंदशहर में निजी हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही, नाम के कंफ्यूजन में कर दिया बुखार के मरीज का ऑपरेशन, मौत

मंडी में पहुंचे एसडीएम पंकज श्रीवास्तव का कहना है कि चार-पांच दिन से इनका धान मंडी में आया हुआ था. इनका धान गीला होने के चलते नहीं बिक पा रहा था. पिछले 2-3 दिन से बहुत बारिश हो रही थी, जिसके चलते इनके धान की तौल नहीं हो पाई. धान खरीद में किसी तरीके की कोई गड़बड़ी नहीं है. सभी किसानों के धान खरीदे जा रहे हैं. इनसे पहले भी कहा था कि जो धान कुछ गीला है, उसे सुखा लें और जो सूखा धान है, उसे बेच दें. लेकिन अपने सारे धान ये इकट्ठा बेचना चाहते थे.

Tags: Fire, Lakhimpur Kheri, Mandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर