कोरोना से लड़ाई में यूपी पुलिस सख्त, बिना मास्क घूम रहे 8000 लोगों का कटा चालान

पुलिस अधीक्षक ने चलाया चेकिंग अभियान

पुलिस अधीक्षक ने शहर की सड़कों पर बिना मास्क पैदल घूम रहे 8000 लोगों का चालान किया. वहीं नियमों का उल्लंघन करते पाए गए 65 दुकानदारों का भी चालान किया.

  • Share this:
    लखीमपुर खीरी. जनपद में पिछले दो दिनों में 12 करोना संक्रमित (Corona Positive) मरीज मिलने के बाद खीरी पुलिस (Police) एक्शन मोड में नजर आई. शनिवार देर शाम पुलिस अधीक्षक पूनम ने शहर की सड़कों पर निकल नियमों का उल्लंघन करने वालों की जमकर क्लास लगाते हुए लोगों का चालान किया. पुलिस अधीक्षक ने शहर की सड़कों पर बिना मास्क पैदल घूम रहे 8000 लोगों का चालान किया. वहीं नियमों का उल्लंघन करते पाए गए 65 दुकानदारों का भी चालान किया. साथ ही ट्रिपल राइडिंग कर रहे हैं बाइक सवारों की मोटरसाइकिल भी सीज किया.

    रोडवेज बसों की भी हुई चेकिंग

    पुलिस अधीक्षक ने रोडवेज बस को रोक कर चेकिंग भी की. इस दौरान कई बसों में यात्री नियमों का पालन करते नहीं मिले. जिसके बाद बस कंडक्टर, ड्राइवर और यात्रियों को जमकर लताड़ा और उनको सख्त हिदायत देते हुऐ छोड़ा गया. पुलिस अधीक्षक पूनम का कहना है कोरोना संक्रमण काल में पिछले दो दिनों में नियमों का उल्लंघन करने के चलते लगभग 8000 लोगों का चालान किया गया है. पुलिस जिले में सभी स्थानों की लगातार मॉनिटरिंग कर रही है. कानून के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूरे जनपद में अभियान चलाकर बिना मास्क घरों से निकलने वाले और खुले में थूकने वालों पर करवाई की गई है पिछले दो दिनों में आठ हजार लोगों का चालान किया गया है. साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि कोई भी दुकान तय वक्त से ज्यादा न खुले. यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

    जिले में अभी 13 एक्टिव केस

    गौरतलब है कि जिले में अब तक 94 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. हालांकि 81 मरीज स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. जिले में अभी भी 13 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज किया जा रहा है.

    (रिपोर्ट: मनोज)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.