Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Kheri Violence: छोटी बहन प्रियंका को हिरासत में रखने पर बोले राहुल गांधी, 'वो डरती नहीं है'...

Lakhimpur Kheri Violence: छोटी बहन प्रियंका को हिरासत में रखने पर बोले राहुल गांधी, 'वो डरती नहीं है'...

लखीमपुर के लिए जाते वक्‍त रविवार तड़के प्रियंका गांधी को सीतापुर पुलिस ने हिरासत में लिया था. प्रियंका के साथ राहुल गांधी का फाइल फोटो

लखीमपुर के लिए जाते वक्‍त रविवार तड़के प्रियंका गांधी को सीतापुर पुलिस ने हिरासत में लिया था. प्रियंका के साथ राहुल गांधी का फाइल फोटो

सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस (Sitapur PAC Guest House) में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को हिरासत में रखे जाने को लेकर वहां कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी है, तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी इस पर सवाल उठाए हैं. राहुल ने कहा है कि 'जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है'.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली : कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को पुलिस हिरासत में रखे 28 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है. सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस (Sitapur PAC Guest House) में प्रियंका को हिरासत में रखे जाने को लेकर वहां कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी है, तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी इस पर सवाल उठाए हैं. राहुल ने कहा है कि ‘जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है’.

    दरअसल, लखीमपुर के लिए जाते वक्‍त रविवार तड़के प्रियंका गांधी को सीतापुर पुलिस ने हिरासत में लिया था. उसके बाद से अब तक प्रियंका गांधी पुलिस की हिरासत में ही हैं. उन्हें अभी तक रिहा नहीं किया गया है. उनकी रिहाई के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के गेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

    Video: जब पुलिस से भिड़ गईं प्रियंका गांधी, कहा- ‘हिम्मत है तो छूकर दिखाओ…’

    अपनी छोटी बहन प्र‍ियंका गांधी को हिरासत में रखे जाने पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी! सत्याग्रह रुकेगा नहीं.’

    इससे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्वीट करते हुए सवाल किया है कि अन्नदाता को कुचल देने वाला व्यक्ति अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ है. साथ ही प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि उन्हें बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के पिछले 28 घंटे से हिरामत में रखा गया है. क्यों?

    कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी एंबेड किया है, जिसमें कार सवार व्यक्ति रोड पर खड़े लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाता है. बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों की मौत के मामले में सोमवार तड़के मौके पर जाते वक्त सीतापुर में हिरासत में ली गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़ित किसान परिवारों से मुलाकात के बगैर वापस नहीं जाने का ऐलान किया है.

    Tags: Congress, Lakhimpur Kheri, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Sitapur

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर