लाइव टीवी

बीजेपी विधायक को गोली मारी, होली मिलन के बहाने हुआ हमला

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2019, 6:54 PM IST

लखीमपुर खीरी-सदर विधायक योगेश वर्मा को होली मिलने के बहाने युवक ने गोली मार दी है. गंभीर रूप से घायल विधायक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी-सदर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को गोली मारने की घटना सामने आई है. होली मिलने के बहाने आए एक युवक ने विधायक को गोली मार दी. इस घटना में विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल विधायक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि आरोपी युवक घटना के बाद मचे हड़कंप से फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए है.

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोली पैर में लगी है और विधायक खतरे से बाहर हैं. इस घटना में एक बालू माफिया के गुर्गे का नाम सामने आ रहा है. उत्तर प्रदेश डीजीपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक के गनर को सस्पेंड कर दिया है और आई रेंज लखनऊ को तुरंत लीरी जाने का आदेश दिया है.

बता दे कि विधायक गुरुनानक नहर पुलिया पर अपने साथियों के साथ होली मना रहे थे. उसी समय दो लड़के होली मिलने के बहाने विधायक से गले मिले, गले मिलने के बाद एक लड़के ने पिस्तौल निकल गोली चला दी. गोली विधायक के पैर पर लगी गोली चलने पर मोके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया, जिसका फायदा उठा हमलावर भाग गए. आनन-फानन में सदर विधायक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए.

हालांकि विधायक की हालत खतरे से बाहर है.  डीएम, एसपी सहित बड़ी संख्या में भाजपाई व विधायक समर्थक अस्पताल के बाहर मौजूद हैं. वहीं लखीमपुर की एसपी पूनम ने कहा है कि विधायक योगेश वर्मा को होली महोत्सव के दौरान पार्टी ऑफिस में गोली मारी गई. आरोपी द्वारा चलाई गई गोली से विधायक को पैर में गोली लगी है. उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, फिलहाल विधायक खतरे से बाहर हैं. इस घटनाकांड का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. (रिपोर्ट-मनोज शर्मा)

ये भी पढ़ें: सीनियर BJP लीडर जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में हत्या, सीने और आंख में मारी गई गोली

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...