लखीमपुर खीरी: गंदी नियत से घुसा पड़ोसन के घर, लोगों ने मुंह काला कर पहनाई जूतों की माला

आरोपी युवक का नाम चोंचड़ बंजारा है. जो अपने ही समुदाय के सलमान बंजारे के घर में घुस उसकी पत्नी से अश्लील हरकतें करने लगा था.

Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2018, 1:30 PM IST
Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2018, 1:30 PM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में लोगों ने एक युवक को मुंह काला कर जूतों की माला पहनाई. फिर पूरे कस्बे में युवक को घुमाया. युवक पर पड़ोसी के घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप है. आरोपी युवक को पिटाई के बाद लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया.

वीडियो में मुंह काला कर जिस युवक को रस्सी से बांधकर लोग ले जा रहे हैं उस पर पड़ोसी के घर में घुसकर उसकी पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. आरोपी युवक का नाम चोंचड़ बंजारा है. जो अपने ही समुदाय के सलमान बंजारे के घर में घुस उसकी पत्नी से अश्लील हरकतें करने लगा था. पत्नी ने विरोध किया और शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग आ गए. पड़ोसियों ने चोंचड़ को पकड़ लिया और जमकर मजम्मत कर दी. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. लोगों ने आरोपी चोंचड़ का मुंह काला किया, जूतों की माला पहनाई और रस्सी से बांध दिया. इसके बाद कस्बे की सड़कों पर मारते हुए घुमाया.

अब 'आमिर' से पुलिस दीवान नें मांगी घूस और गालियां भी दी, ऑडियो वायरल होने पर दो सस्पेंड

घर में गंदी नियत से घुसे चोंचड़ को भीड़ के इंसाफ ने सजा दे दी. लेकिन पुलिस को इस मामले की भनक देर से लगी. बाद में भीड़ ने खुद आरोपी चोंचड़ को पुलिस को सौंप दिया. मामले में पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

खीरी के एसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि बुरी नियत से आरोपी पड़ोसन के घर में घुस गया था. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. भीड़ पर भी कानून हाथ में लेने पर कार्यवाई होगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर