लाइव हादसा: हाई वोल्टेज लाइन पर अचानक करंट आने से संविदा कर्मचारी की दर्दनाक मौत

लखीमपुर खीरी में एक विद्युत संविदा कर्मी की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है.

लखीमपुर खीरी में एक विद्युत संविदा कर्मी की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है.

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी के मैगलगंज कोतवाली के मुबारकपुर पावर हाउस के पास गांव में एक बिजली संविदा कर्मी हाईवोल्टेज लाइन में आई खराबी सही कर रहा था. तभी अचानक बिजली विभाग की लापरवाही से लाइन में करेंट आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 2:52 PM IST
  • Share this:
मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हाई वोल्टेज की लाइन को सही कर रहे एक संविदा कर्मचारी की अचानक बिजली आने से तार में ही चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई. देखते ही देखते संविदा कर्मचारी हरिशंकर खंबे के ऊपर आग का गोला गोला बन गया और कुछ देर में उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस पूरे वाकये का वीडियो पास खड़े एक शख्स ने बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज कोतवाली के मुबारकपुर पावर हाउस के पास गांव का है. जहां पर हरिशंकर नाम का एक संविदा कर्मचारी हाई वोल्टेज की लाइन में आई खराबी को सही कर रहा था. अचानक से उस लाइन में करंट आने के चलते हरिशंकर की तार में चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई. देखते ही देखते हरिशंकर का शरीर में आग लग गई और हरिशकर का जला हुआ शरीर नीचे गिर पड़ा. हरिशकर की खम्बे के ऊपर ही दर्दनाक मौत हो गई.

देखें वायरल वीडियो
Youtube Video


बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने

कहीं ना कहीं विद्युत विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. शट डाउन लेने के बाद संविदा कर्मचारी हरिशंकर हाई वोल्टेज लाइन में आई खराबी को सही करने के लिए खंभे पर चढ़ा था लेकिन उसमें शटडाउन के बावजूद हाई वोल्टेज का करंट लाइन उतारना बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. बिजली विभाग की लापरवाही के चलते कर्मचारी हरिशंकर की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक संविदा कर्मचारी हरिशंकर के परिजनों की मांग है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज