प्रेमी की शादी के Reception में पहुंच गई प्रेमिका, फिर पढ़िए क्या हुआ?

प्रेमिका ने आरोप लगाया कि उसकी शादी के लिए उसके पिता कथित प्रेमी के घर नीबा गए थे. लड़के ने लड़की के पिता से लड़की का मोबाइल नम्बर हासिल कर लिया. फोन पर बात करने लगा.

Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 2:04 PM IST
प्रेमी की शादी के Reception में पहुंच गई प्रेमिका, फिर पढ़िए क्या हुआ?
पीड़ित लड़की. Photo: News 18
Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 2:04 PM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में प्रेमी के घर प्रेमिका उस समय पहुंच गई जब प्रेमी का रिसेप्शन की तैयारी हो रही थी. इसके बाद प्रेमिका ने जमकर प्रेमी को जलील किया और पुलिस को भी बुला लिया. प्रेमिका की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर ली है. मैलानी इलाके की रहने वाली एक लड़की मितौली इलाके के नीबा शिवपुरी गांव पहुंच गई. लड़की सीधे प्रेमी के घर पहुंची और चल रहे रिसेप्शन की तैयारी में रंग में भंग डाल दिया.

यह भी पढ़ें: योग दिवस: हठयोगी बाबा ने मंत्री से लेकर सांसद तक को करवाया अनुलोम-विलोम

प्रेमिका को घर देख लड़के और घरवालों के भी होश उड़ गए. प्रेमिका बार-बार आरोप लगा रही थी कि जब शादी नहीं करनी थी तो धोखा क्यों दिया. छेड़छाड़ क्यों की. प्रेमिका ने आरोप लगाया कि उसकी शादी के लिए उसके पिता कथित प्रेमी के घर नीबा गए थे. लड़के ने लड़की के पिता से लड़की का मोबाइल नम्बर हासिल कर लिया. फोन पर बात करने लगा. यही नहीं मिलने के लिए वह लखीमपुर के गोला में उसके कमरे पर भी कई बार आया. शादी का झांसा देता रहा. अब चोरी से शादी कर रहा है.

यह भी पढ़ें: चोरी का टेम्पो बरामद करने में छूटे यूपी पुलिस के पसीने!

इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और 100 नम्बर को डायल कर दिया. पुलिस पहुंची तो हंगामा और बढ़ गया. पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. मामला अब कोतवाली तक पहुंच गया है. लड़की ने लड़के पर छेड़छाड़ और धोखा देने का आरोप लगाते हुए मितौली कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर