होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 की मौत, 25 से अधिक घायल

लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 की मौत, 25 से अधिक घायल

Lakhimpur Kheri: भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

Lakhimpur Kheri: भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

Lakhimpur Kheri Accident: हादसे में घायल करीब 25 यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आशंका जत ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

धौरहरा से लखनऊ जा रही थी यात्रियों से भरी प्राइवेट बस
हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई
आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हैं. हादसा उस वक्त हुआ जब ईशा नगर थाने के खमरिया पुल के पास धोरहरा से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस और एक ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसे में घायल करीब 25 यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बस में 35-40 लोग सवार थे. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी. एडीएम संजय कुमार ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है, जबकि 25 यात्री घायल हैं. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है.

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं.

Tags: Lakhimpur Kheri News, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें