लखीमपुर खीरी में नीम का मास्क लगाए युवक का Video वायरल, CMO ने बताया फर्जी

लखीमपुर खीरी में नीम का मास्क लगाए युवक का वीडियो वायरल

लखीमपुर खीरी में नीम का मास्क लगाए युवक का वीडियो वायरल

Mask Video: अब महेंद्र सिंह ने इस मास्क को लगाया है, कह रहे हैं कि बहुत आसानी है, सांस लेने में भी कोई तकलीफ नहीं हो रही है. हाल ये है कि गांव में महेंद्र जहां निकलते हैं, वहां उनके पीछे भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

  • Share this:

रिपोर्ट - मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक शख्स नीम का मास्क (Mask) लगाए हुए है. उसका दावा है कि उन्हें सरकारी अस्पताल से ये मास्क मिला है. न्यूज18 ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. मामला सामने आने के बाद सीएमओ मनोज अग्रवाल का कहना है कि जिला अस्पताल में किसी भी इस तरीके का मास्क लोगों को नहीं दिया जा रहा है. जो लोग जिला अस्पताल में इस तरह के मास्क बांटने का दावा कर रहा है वो झूठा है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो लखीमपुर जिले के बगरेठी गांव का है, जहां के महेंद्र सिंह ने अनोखा मास्क लगाया है. महेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें सरकारी अस्पताल में एक अधिकारी ने ही ये मास्क दिया है. जिनका कहना था कि मास्क में नीम के पत्ते लगाने से फायदा होगा. अब महेंद्र सिंह ने इस मास्क को लगाया है, कह रहे हैं कि बहुत आसानी है, सांस लेने में भी कोई तकलीफ नहीं हो रही है. हाल ये है कि गांव में महेंद्र जहां निकलते हैं, वहां उनके पीछे भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

Youtube Video

मामला सामने आने के बाद सीएमओ मनोज अग्रवाल का कहना है कि जिला अस्पताल में किसी भी इस तरीके का मास्क लोगों को नहीं दिया जा रहा है. जो लोग जिला अस्पताल में इस तरह के मास्क बांटने का दावा कर रहा है वो झूठा है. लेकिन मनोज अग्रवाल का कहना है कि नीम में औषधि के गुण पाए जाते हैं जो कई बीमारियों में नीम के पत्ती और छाल का प्रयोग किया जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज