लखीमपुर खीरी: शादीशुदा प्रेमी ने गले की फांस बनी प्रेमिका को मारकर नदी में फेंका

6 मार्च की रात नीतू आकाश से मिलने गई थी उसके बाद से घर नहीं लौटी. घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे. तभी शनिवार की सुबह उसका शव उल्ल नदी पुल के किनारे एक खेत में बोरे में बंधी हुआ मिला.

Prashant Pandey | News18Hindi
Updated: March 18, 2018, 11:50 AM IST
लखीमपुर खीरी: शादीशुदा प्रेमी ने गले की फांस बनी प्रेमिका को मारकर नदी में फेंका
नीतू (File Photo)
Prashant Pandey | News18Hindi
Updated: March 18, 2018, 11:50 AM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में शादीशुदा प्रेमी ने गले की फांस बनी अपनी प्रेमिका को कत्ल कर डाला. यही नहीं उसने प्रेमिका की लाश बोरे में भरकर ठिकाने लगाने को नदी में फेंक दिया. आरोपी जिला अस्पताल के ब्लड बैंक का कर्मचारी है. शादीशुदा एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर बुलाकर उसकी नृशंस हत्या कर दी. फिर उसका शव बोरे में भर के उल्ल नदी के किनारे एक खेत में फेंक दिया. उसका शव 13 दिन बाद शनिवार की सुबह बरामद किया गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ कर रही है.

शहर के मोहल्ला शांतीनगर गढ़ी रोड में रहने वाले झब्बूलाल की 17 वर्षीय बेटी नीतू को जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में काम करने वाले आकाश निवासी गुलजार नगर ने शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. धीरे-धीरे दोनों की प्रेम कहानी को चार साल बीत गए. आकाश का नीतू के घर में आना जाना था. नीतू जब भी शादी की बात करती तो वह टाल जाता था. आकाश शादीशुदा है, जब इसकी भनक नीतू को लगी तो उसने शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया.

6 मार्च की रात नीतू आकाश से मिलने गई थी उसके बाद से घर नहीं लौटी. घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे. तभी शनिवार की सुबह उसका शव उल्ल नदी पुल के किनारे एक खेत में बोरे में बंधी हुआ मिला. शव पूरी तरह से सड़ चुका था. घरवालों ने उसकी पहचान की. मां की तहरीर पर पुलिस ने आकाश को हिरासत में ले लिया गया. उससे पूछताछ के बाद पूरा घटनाक्रम साफ हो गया. आकाश ने पुलिस को बताया कि उसने छह मार्च की रात ही नीतू के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को बोरे में भर के साइकिल पर रखकर फेंक आया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर