यूपी: लखीमपुर खीरी में खड़े ट्रक में जा घुसी टाटा मैजिक, 12 लोगों की मौत

खड़े ट्रक में घुसी डग्गामार मैजिक 9 लोगों की मौत, नौ घायल, एनएच24 पर पसगवां कोतवाली के पास हुआ हादसा

Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2018, 12:23 PM IST
यूपी: लखीमपुर खीरी में खड़े ट्रक में जा घुसी टाटा मैजिक, 12 लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त टाटा मैजिक की फोटो.
Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2018, 12:23 PM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी इलाके में शनिवार सुबह ट्रक और टाटा मैजिक के बीच हुई भिड़ंत में दो महिलाओं सहित 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस दर्दनाक हादसे में 5 घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना थाना पसगवां लखीमपुर खीरी के उचौलिया चौकी की है. जहां टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी. तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास 'पापा जी के ढाबा' के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई.बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला. मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं.

क्षतिग्रस्त टाटा मैजिक की फोटो.


एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 12 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है. अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. घटना की सूचना मिलते ही खुद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंच हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. इस हादसे में टाटा मैजिक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

 

 

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर