लखीमपुर खीरी: दवा लेने निकली किशोरी के साथ चाकू की नोक पर रेप

पीड़िता ने बताया कि वह 9 सितम्बर को अपने घर से अस्पताल दवाई लेने के लिए निकली थी. रास्ते में उसी के गांव के रहने वाले दबंग युवक अनीस ने उसे रोक लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2018, 12:21 PM IST
लखीमपुर खीरी: दवा लेने निकली किशोरी के साथ चाकू की नोक पर रेप
निघासन पुलिस कोतवाली, लखीमपुर खीरी
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 13, 2018, 12:21 PM IST
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद में एक नाबालिग किशोरी के साथ चाकू की नोक पर रेप करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के निघासन थाना क्षेत्र की है, जहां पीड़ित नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने बताया कि वह 9 सितम्बर को अपने घर से अस्पताल दवाई लेने के लिए निकली थी. रास्ते में उसी के गांव के रहने वाले दबंग युवक अनीस ने उसे रोक लिया. उसके बाद उसने फोन करके अपने दो साथियों को बुला लिया. फिर उसे मोटरसाइकिल पर जबरन बैठा लिया और कुछ दूर जाकर उसे गन्ने के खेत में ले गए. जहां अनीस ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. बुधवार को किशोरी ने हिम्मत दिखाते हुए निघासन थाना जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इंस्पेक्टर निघासन संजय त्यागी ने बताया कि एक 15 साल की किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है. जिसमें कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. वहीं लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस तफ्तीश में जुटी है, मेडिकल आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मनोज शर्मा)

यह भी पढ़ें:

अपने ही DGP को नहीं पहचानते यूपी पुलिस के दरोगा और सिपाही

मथुराः वृंदावन में छिपकर रह रहे दो बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार
First published: September 13, 2018, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...