चिकन बताया बेस्वाद तो भांजे ने अपने मामा की कर दी निर्मम हत्या, ये है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी में एक भांजे ने अपने ही मामा की जघन्य हत्य कर दी.

लखीमपुर खीरी में एक भांजे ने अपने ही मामा की जघन्य हत्य कर दी.

Lakhimpur Kheri News: पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि दोनों मामा-भांजे हम उम्र थे. भांजे मंगलदीप के घर में छोटेलाल की दावत रखी गई थी. इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान भांजे मंगलदीप ने छोटेलाल पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें छोटलाल की मौत हो गई.

  • Share this:

मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक भांजे ने अपने मामा की हत्या (Murder) महज इस बात के लिए कर दी कि मामा ने भांजे के घर में बने मुर्गे में बेस्वाद बता दिया. पहले दोनों में विवाद हो गया, इसके बाद बातों ही बातों में कहासुनी मारपीट में बदल गई. इसी दौरान भांजे ने खेत में निराई करने वाले को मठिया से मामा पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

मामला लखीमपुर खीरी के थाना हैदराबाद के लंदनपुरवा गांव का है. यहां बीती रात भांजे मंगलदीप ने उसी गांव में रहने वाले अपने मामा छोटेलाल को मुर्गा और शराब की दावत पर अपने घर बुलाया था. दोनों ने पहले जमकर शराब पी और उसके बाद मुर्गा पार्टी चालू की. इस दौरान मामा ने भांजे से कहा यह जो मुर्गा तुमने बनाया है, यह बिल्कुल बेस्वाद है. इसी बात में मामा भांजे मैं विवाद हो गया. विवाद के दौरान मामा छोटेलाल ने भांजे को थप्पड़ मार दिया. इस बात से आग बबूला हो भांजे मंगलदीप ने घर में रखी खेत में निराई करने वाले मठिया से मामा छोटेलाल पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए.

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
हमले में घायल मामा को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन अधिक खून बहने के चलते मामा छोटेलाल की इलाज के दौरान मौत हो गई. वारदात की सूचना जब गांववालों को मिली तो सनसनी का माहौल हो गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामा के हत्यारे मंगलदीप को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि दोनों मामा-भांजे हम उम्र थे. इनमें आपस में काफी दोस्ताना व्यवहार था, जिसके चलते भांजे मंगलदीप के घर में छोटेलाल की दावत रखी गई थी. इसी दौरान आपस में दोनों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान भांजे मंगलदीप ने छोटेलाल पर खेत में निराई करने वाली मठिया से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इलाज के दौरान छोटेलाल की मौत हो गई. आरोपी मंगलदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

वहीं छोटेलाल के रिश्तेदार बाबू ने बताया कि दोनों के बीच खाना खाने के दौरान आपस में शराब पी और किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें भांजे ने मामा हत्या कर दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज