लखीमपुर खीरी: हरियाणा से अंग्रेजी शराब लाकर बेचने वाला तस्कर गिरफ्तार

लखीमपुर में कुख्यात शराब तस्कर सुनील शर्मा गिरफ्तार किया गया है.

लखीमपुर में कुख्यात शराब तस्कर सुनील शर्मा गिरफ्तार किया गया है.

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में आबकारी विभाग और पुलिस टीम ने शराब तस्करी का भंडा फोड़ किया है. टीम ने कुख्यात शराब तस्कर सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से रॉयल स्टैग, इंपीरियल ब्लू की भारी मात्रा में बोतलें, आधा और क्वार्टर बरामद कर जेल भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 6:11 PM IST
  • Share this:
मनोज शर्मा

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में छोटी काशी के नाम से मशहूर गोला गोकर्णनाथ में हरियाणा (Haryana) से अंग्रेजी शराब तस्करी से लाकर बेचने का धंधा जोरो पर है. जिले में कुख्यात शराब तस्कर सुनील शर्मा नकली शराब का धंधा काफी समय से चला रहा था, जिसको मुखबिर की सूचना पर आबकारी पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उसके पास से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार धार्मिक नगरी गोला गोकर्णनाथ में लंबे समय से दूसरे प्रांतों से अंग्रेजी शराब लाने और बेचने का धंधा चल रहा था. इसकी लगातार शिकायतें मिल रही थी.

आबकारी निरीक्षक लखीमपुर गोला पंकज विवेक सिंह के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक अपराध हरि ओम त्रिपाठी, प्रधान आबकारी सिपाही विजय कुमार, संजय कुमार, राघवेंद्र कुमार सिंह, अजमेर खान ने छापेमारी कर मौके से भारी मात्रा में हरियाणा की अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. नगर के मोहल्ला कुम्हार टोला निवासी सुनील शर्मा लंबे समय से दूसरे जनपद से अंग्रेजी शराब को लाकर बेचने का धंधा करता था.

Youtube Video

रॉयल स्टैग, इंपीरियल ब्लू की बोतलें बरामद

मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर आबकारी और पुलिस टीम ने सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से रॉयल स्टैग, इंपीरियल ब्लू की भारी मात्रा में बोतल, आधा, क्वार्टर बरामद कर जेल भेजा है. बताया जाता है सुनील शर्मा काफी लंबे समय से लखीमपुर और पड़ोसी जिलों में हरियाणा से लाकर शराब भेज रहा था. पुलिस और आबकारी विभाग को लंबे समय से उसकी तलाश थी. कहा गया है कि इसकी गिरफ्तारी से जिले में दूसरी प्रांत से लाकर शराब शराब बेचने के कारोबार पर अंकुश लगेगा. पुलिस का कहना है सुनील शर्मा की गिरफ्तारी के बाद इस गिरोह से जुड़े और लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. इससे यह गिरोह नेस्तनाबूद हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज