Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: ओम प्रकाश राजभर की फिसली जुबान, बोले- 'अब समाजवादी पार्टी की विदाई हम लोग करके ही मानेंगे'

VIDEO: ओम प्रकाश राजभर की फिसली जुबान, बोले- 'अब समाजवादी पार्टी की विदाई हम लोग करके ही मानेंगे'

ओपी राजभर लखीमपुर खीरी में पिछड़ा- दलित अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे.

ओपी राजभर लखीमपुर खीरी में पिछड़ा- दलित अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे.

UP Election 2022: इस दौरान राजभर ने कहा, "सरकार बनते ही घरेलू बिजली का बिल माफ करेंगे. सरकार बनने के 6 महीने के अंदर जातिगत जनगणना कराएंगे. हम गरीबों का इलाज मुफ्त में करेंगे. पुलिस विभाग में विसंगतियों को दूर करेंगे.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि 5 सालों के भीतर जो प्रदेश में 34 लाख पद खाली हैं, उनको भरने के साथ नवयुवकों को रोजगार देने का काम करेंगे. इसके अलावा बड़े पैमाने पर गन्ना किसानों का भुगतान बकाया है, उसे बड़ी संख्या में भुगतान करने का काम करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    मनोज कुमार/ लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सरगर्मियां भी तेज हो गई है. सभी राजनैतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में चुनाव प्रचार में जुटे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी पर हमलवार ओपी राजभर की जुबान फिसल गई और वे यूपी से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ‘विदाई’ कराने लगे. उधर, राजभर का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यूपी बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडरपर ओमप्रकाश राजभर का वीडियो पोस्ट करके तंज कसा है. बीजेपी ने कहा कि अब तो सपा के साथियों ने भी हार मान ली है.

    ओमप्रकाश राजभर पलिया विधानसभा इलाके में आयोजित किए गए पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. यहां जनसभा को संबोधित करने के दौरान ओमप्रकाश राजभर की जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा, “अब हम लोगों को भी भरोसा हो गया कि समाजवादी पार्टी की विदाई हम लोग करके मानेंगे.” गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर की सुभासपा और अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हो चुका है. दोनों एक साथ चुनाव लड़ेंगे.

    इस दौरान राजभर ने कहा, “सरकार बनते ही घरेलू बिजली का बिल माफ करेंगे. सरकार बनने के 6 महीने के अंदर जातिगत जनगणना कराएंगे. हम गरीबों का इलाज मुफ्त में करेंगे. पुलिस विभाग में विसंगतियों को दूर करेंगे.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि 5 सालों के भीतर जो प्रदेश में 34 लाख पद खाली हैं, उनको भरने के साथ नवयुवकों को रोजगार देने का काम करेंगे. इसके अलावा बड़े पैमाने पर गन्ना किसानों का भुगतान बकाया है, उसे बड़ी संख्या में भुगतान करने का काम करेंगे. जिन बंद पड़ी चीनी मिलों के लिए किसान आंदोलन कर रहे हैं, उन मिलों को शुरू कराने कराएंगे.

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, Lakhimpur Kheri, OP Rajbhar Controversial statement, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP news, UP police, UP politics, Yogi government

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर