VIDEO: जब सड़क पर बैठी महिलाओं पर लाठी भांजने लगी पुलिस

पीड़ित महिलाएं जेल में बंद एक कैदी की मौत के बाद सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रही थी, जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न हो गई थी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2018, 2:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2018, 2:59 PM IST
लखीमपुर खीरी जिले में गुरूवार को सड़क पर बैठी महिलाओं पर पुलिसकर्मी अचानक लाठी भांजने लगे. पीड़ित महिलाएं जेल में बंद एक कैदी की मौत के बाद सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रही थी, जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न हो गई थी. परिजन कैदी की मौत के लिए पुलिस की पिटाई को जिम्मेदार ठहराते हुए पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे है, लेकिन जेल प्रशासन कैदी की मौत का कारण बुखार बता रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक कैदी राजकुमार की मौत के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया था, लेकिन पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें वापस मितौली भेज दिया था, लेकिन परिजन ग्रामीणों के साथ कैदी की लाश लेकर सड़क पर पहुंच गए, जिससे पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क पर बैठे निहत्थों पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी. यही नहीं,सड़क पर रखी लाश को भी खींचकर किनारे कर दिया.

बताया जाता है मितौली निवासी हीरालाल के 25 वर्षीय बेटे रामकुमार मौर्य की जेल में तबियत बिगड़ने पर बुधवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी, लेकिन परिजनों ने जेल में बन्द रामकुमार की मौत को संदेहास्पद बताते हुए जांच की मांग कर रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर