• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • लखीमपुर खीरी: SP कार्यकर्ता अनीता यादव से मिलीं प्रियंका गांधी, सपा से गठबंधन पर साधी चुप्पी

लखीमपुर खीरी: SP कार्यकर्ता अनीता यादव से मिलीं प्रियंका गांधी, सपा से गठबंधन पर साधी चुप्पी

SP कार्यकर्ता अनीता यादव से मिलीं प्रियंका गांधी

SP कार्यकर्ता अनीता यादव से मिलीं प्रियंका गांधी

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के मौन धरने पर एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है. हजरतगंज पुलिस ने ये एफआईआर बगैर सूचना और इजाज़त के धरना देने पर दर्ज की है.

  • Share this:
    लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की अनीता यादव (Anita Yadav) के साथ मुलाकात की. जिले के पसगवां की रहने वाली अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी हुई थी. प्रियंका गांधी वाड्रा और अनीता यादव की यह मुलाकात आज यानी शनिवार को हुई. प्रियंका गांधी ने अनीता यादव के साथ हुई अभद्रता के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा का मुद्दा हो या उत्तर प्रदेश की जनता से जुड़ा कोई मुद्दा. इसके लिए कांग्रेस पार्टी साथ खड़ी है.

    करीब 20 मिनट तक बंद कमरे में प्रियंका दोनों से बात करती रहीं. उन्होंने उस दिन के पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. साथ ही महिलाओं को दिलासा दी कि वह उनके साथ हैं. इसके बाद बाहर निकल कर उन्होंने मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकतांत्रिक अधिकारों की धज्जियां उड़ाई गई है. महिलाओं से चुनाव लड़ने का अधिकार छीना गया है. उनके कपड़े फाड़े गए. इतना सब कुछ होता रहा और पुलिस देखती रही. जिस सीओ ने उनको बचाया उसे सस्पेंड कर दिया गया.

    बहराइच: प्रेमी के खिलाफ FIR कराने आयी युवती का पुलिस ने थाने में कराया निकाह

    प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस चुनाव में विजय पर बधाई देते हैं, जिसमें इतनी हिंसा हुई, बम चले. प्रदेश के कई जिलों में हिंसक वारदातें हुई. प्रियंका गांधी ने पसगवां ब्लॉक प्रमुख पद का चुनाव रद्द करने की मांग की. उन्होंने कहा कि देश की हर महिला मेरी बहन है. मैं अपनी बहन से मिलने आई हूं. आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के मौन धरने पर एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है. हजरतगंज पुलिस ने ये एफआईआर बगैर सूचना और इजाज़त के धरना देने पर दर्ज की है. (रिपोर्ट- मनोज कुमार शर्मा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज