अपना शहर चुनें

States

लखीमपुर खीरी: किसान आंदोलन के समर्थन में सपा नेताओं ने Selfie लेकर साझा किया दर्द

 किसान आंदोलन के समर्थन में सपा नेताओं ने Selfie लेकर साझा किया दर्द
किसान आंदोलन के समर्थन में सपा नेताओं ने Selfie लेकर साझा किया दर्द

बता दें कि उत्तर प्रदेश में किसानों (Farmers) के आंदोलन को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का पूरा सहयोग मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
लखीमपुर खीरी. नए कृषि बिल (APMC Bill) के खिलाफ सोमवार को किसान आंदोलन (Kisan Andolan) पर आक्रोशित समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन सभी जिलों में जारी है. इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में गजब की तस्वीर देखने को मिली. जहां सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान सेल्फी लेते नजर आए. आंदोलन के बहाने किसानों का दुख दर्द बांटने आए थे सपाइ किसानों का दर्द भूल गए. जहां आंदोलन को ही सेल्फी प्वाइंट बनाने में लग गए. सपाइयों ने पुलिस की गिरफ्तारी के दौरान सेल्फी लेने का कार्यक्रम शुरू कर दिया जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में किसानों के आंदोलन को समाजवादी पार्टी का पूरा सहयोग मिल रहा है. उधर प्रदेश सरकार भी इस आंदोलन की आड़ में किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है. जिलों में पुलिस का पहरा काफी सख्त है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी जिलों में शांतिपूर्ण अहिंसात्मक धरना देने के निर्देश दिए हैं. मऊ जिले में किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सहित 40 कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हुई.

यूपी के बेसिक शिक्षकों को CM योगी ने दी राहत, बोले- जल्द पूरी करें अंतर्जनपदीय तबादले की प्रक्रिया



सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय को गिरफ्तार किया गया. बिना अनुमति के किसान आंदोलन के समर्थन में निकाला था जुलूस. एसपी की मौजूदगी में हुई सबकी गिरफ्तारी. हाथरस में किसान आंदोलन को लेकर सपा के कार्यकर्ता को पुलिस ने नजरबंद कर दिया. कलेक्ट्रेट परिसर में धरने के लिए सपाई जा रहे थे. राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन यज्ञ किया.
(रिपोर्ट- मनोज शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज